Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Job Was Not Found, Troubled Young Man Hanged

नौकरी नहीं मिल रही थी, परेशान युवक ने लगाई फांसी

गुरुवार को इंदौर के गांधीनगर में रहने वाले अनिल नाम युवक ने फंसी लगाकर अपनी जान दे दी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 01, 2018, 12:06 PM IST

नौकरी नहीं मिल रही थी, परेशान युवक ने लगाई फांसी

इंदाैर। इंजिनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद भी जब एक युवक को कहीं नौकरी नहीं मिली तो उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। गुरुवार को इंदौर के गांधीनगर में रहने वाले अनिल नाम युवक ने फंसी लगाकर अपनी जान दे दी। जानकारी के अनुसार नौकरी नहीं मिलने से युवक परेशान था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार इंदौर के गांधीनगर स्थित नया बसेरा में रहने वाले युवक अनिल ने इंजिनियिरंग की डिग्री ली थी। डिग्री लने के बाद अनिल पिछले कई दिनों से नौकरी की तलाश कर रहा था।

अनिल ने कई कंपनियों में नौकरी के लिए साक्षातकार भी दिए थे लेकिन कहीं भी उसका सिलेक्शन नहीं हुआ। अच्छा इंटरव्यु देने के बावजूद नौकरी नहीं मिलने से वह तनाव में रहने लगा।

परिजनों के अनुसार अनिल पिछले कई दिनों से तनाव में था। परिजनों ने उसे समझाया भी था कि आज नहीं तो कल नौकरी मिल ही जाएगी, लेकिन गुरुवार को अनिल ने परेशान होकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस द्वारा भी प्रारंभिक जांच में भी नौकरी नहीं मिलने से युवक द्वारा आत्महत्या करने की बात बताई जा रही है। हालांकि पुलिस की जांच जारी है, जांच के बाद ही असली बात सामने आएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Naokari nahi mil rhi thi, pareshaan yuvak ne lagayi faansi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×