--Advertisement--

ठंड की वजह से ऊंघ रहा था ड्राइवर, AC बंद करवाया, थोड़ी देर बाद बस खाई में थी

इंदौर-उज्जैन के यात्रियों की टूरिस्ट बस का बैलेंस बिगड़ने से ब्रिज से 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 02:15 AM IST
इंदौर-उज्जैन के यात्रियों की टूरिस्ट बस का बैलेंस बिगड़ने से ब्रिज से 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इंदौर-उज्जैन के यात्रियों की टूरिस्ट बस का बैलेंस बिगड़ने से ब्रिज से 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

इंदौर/उज्जैन . मदुरई (तमिलनाडु) के पास तिरुनेलवेली में बुधवार सुबह इंदौर-उज्जैन के यात्रियों की टूरिस्ट बस का बैलेंस बिगड़ने से ब्रिज से 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस एक्सीडेंट में 6 लोगों की मौत हो गई। ड्राइवर को नींद अाना हादसे की वजह बताई जा रही है। मरने वालों में इंदौर के कन्हैयालाल सेवलानी और उनकी पत्नी रेखा सेवलानी सहित उज्जैन के चार लोग शामिल हैं। आठ साल के एक बच्चे सहित छह पैसेंजर भी घायल हैं। दो की कंडिशन सिरियस है, इन्हें तिरुनेलवेली के मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में रखा है। घायल महिला पैसेंजर ने बताई ये बात...

- मदुरई में मीनाक्षी माता के दर्शन कर मंगलवार रात 12.30 बजे हम कन्याकुमारी के लिए गाड़ी में बैठे। ड्राइवर ने एसी चालू कर रखा था। बस में लगभग सभी सो रहे थे।

- ठंडक की वजह से ड्राइवर को भी झपकी आ रही थी। मेरी नजर उस पर पड़ी तो उसे टोका और एसी बंद कराया। करीब 10-15 मिनट बाद फिर उसे झपकी आई।

- तभी उसने अचानक ब्रेक लगाया। हम घबरा गए। वह बोला- घबराने की बात नहीं है। इसके बाद फिर सब सो गए। कुछ ही देर बाद तो गाड़ी खाई में थी।

- मैं दरवाजे के पास बैठी होने की वजह से गाड़ी के बाहर जा गिरी। दो-तीन लोग भी मेरे ऊपर गिरे। सब खून से लथपथ थे। कई तड़प रहे थे। राहगीरों और ग्रामीणों ने हमें हॉस्पिटल पहुंचाया।

कलेक्टर ने बताई ये बात...
- तिरूनेलवेली के कलेक्टर संदीप नंदूरी ने भास्कर को बताया कि रामेश्वरम् में सिंधी समाज का आश्रम है। यहां मेला लगा है। 13 जनवरी को इसी मेले में शामिल होने के लिए उज्जैन से 13 लोग रवाना हुए। सभी ट्रेन से रामेश्वरम् पहुंचे।

- यहां आश्रम में गुरुदर्शन के बाद ये लोग मंगलवार दोपहर दो बजे टेम्पो ट्रेवलर से मदुरई रवाना हुए। यहां मीनाक्षी मंदिर में दर्शन के बाद रात 12.30 कन्याकुमारी के लिए निकले। तड़के तिरुनेलवेली के पास थालावाईपुरम में ब्रिज क्रॉस करते समय मोड़ पर ड्राइवर संतुलन खो बैठा और बस खाई में जा गिरी।

दर्शन कर मंगलवार रात 12.30 बजे हम कन्याकुमारी के लिए गाड़ी में बैठे। ड्राइवर ने एसी चालू कर रखा था। बस में लगभग सभी सो रहे थे। दर्शन कर मंगलवार रात 12.30 बजे हम कन्याकुमारी के लिए गाड़ी में बैठे। ड्राइवर ने एसी चालू कर रखा था। बस में लगभग सभी सो रहे थे।
पलटने के बाद इस तरह डेमेज हो गई थी बस। पलटने के बाद इस तरह डेमेज हो गई थी बस।
मृतक दंपत्ती। मृतक दंपत्ती।
मृतक दंपत्ती। मृतक दंपत्ती।
मृतक दंपत्ती। मृतक दंपत्ती।
X
इंदौर-उज्जैन के यात्रियों की टूरिस्ट बस का बैलेंस बिगड़ने से ब्रिज से 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी।इंदौर-उज्जैन के यात्रियों की टूरिस्ट बस का बैलेंस बिगड़ने से ब्रिज से 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी।
दर्शन कर मंगलवार रात 12.30 बजे हम कन्याकुमारी के लिए गाड़ी में बैठे। ड्राइवर ने एसी चालू कर रखा था। बस में लगभग सभी सो रहे थे।दर्शन कर मंगलवार रात 12.30 बजे हम कन्याकुमारी के लिए गाड़ी में बैठे। ड्राइवर ने एसी चालू कर रखा था। बस में लगभग सभी सो रहे थे।
पलटने के बाद इस तरह डेमेज हो गई थी बस।पलटने के बाद इस तरह डेमेज हो गई थी बस।
मृतक दंपत्ती।मृतक दंपत्ती।
मृतक दंपत्ती।मृतक दंपत्ती।
मृतक दंपत्ती।मृतक दंपत्ती।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..