--Advertisement--

1 लाख रुपए का लालच दे बुजुर्ग महिला से लूट, कान से जबरदस्ती उतारे टॉप्स

दो बदमाशों ने सोने के टॉप्स और सोने की मााल के बदले एक लाख रूपए का लालच देकर लूट लिया।

Danik Bhaskar | Dec 09, 2017, 04:07 AM IST

रतलाम(इंदौर). एक बुजुर्ग महिला को दो बदमाशों ने सोने के टॉप्स और सोने की मााल के बदले एक लाख रूपए का लालच देकर लूट लिया। जब दूसरा टॉप्स नहीं खुला तो बदमाशों ने खोल लिया। जबरदस्ती टॉप्स उतारने में महिला के कान से खून भी निकल आया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। क्या है मामला...

- दीनदयाल नगर के मुताबिक, ऑटो चालक अनिल गवली की मां रेवाबाई शुक्रवार सुबह 11.30 बजे घर से निकली। वह तोपखाना स्थित बैंक ऑफ इंडिया के खाते से आधार कार्ड लिंक करवाने पहुंची।

- वहां से लौटते समय गणेश देवरी के यहां दो बदमाशों ने उन्हें रोका और एक लाख रुपए देने का लालच देकर मैजिक में बैठाकर कोर्ट चौराहे ले आए। यहां से बदमाश उन्हें पैदल कालिकामाता बगीचे तक लाए।

- यहां उन्होंने महिला को कपड़े की थैली में कपड़े में लपेटकर रखी एक लाख रुपए की गड्डी दिखाई। फिर लालच दिया कि यदि वह उन्हें सोने के टॉप्स (3 ग्राम), सोने के दस मोतियों (4 ग्राम) की माला दे दें तो वे उसे एक लाख रुपए दे देंगे। बुजुर्ग तैयार हो गई।

- उसने माला और एक टॉप्स खोलकर दे दिया। दूसरा टॉप्स बुजुर्ग से नहीं खुला तो बदमाशों ने खुद खोल लिया। जबरदस्ती टॉप्स खोलने में वृद्धा के कान से खून निकल गया। बदमाश बुजुर्ग को कपड़े में पैक नोट की गड्डी देकर निकल गए।

महिला ने कपड़े की थैली खोली तो कागज की गड्डी पर आधा सौ का नोट लगा था

- बदमाशों के जाने के बाद महिला ने कपड़े की थैली में रखी कपड़े में लिपटी गड्डी खोलकर देखी तो कागज की गड्डी पर आधा सौ का नोट लगा था।

- महिला घर पहुंची और बहू तारा को घटना बताई। बहू ने पति को कॉल कर बुलाया। अनिल मां को लेकर स्टेशन रोड थाने पहुंचे।

किराए का कहकर 570 रु. ले गए
- बुजुर्ग को एक लाख रुपए (कागज की गड्डी) देने वाले बदमाश बुजुर्ग के पर्स में रखे 570 रुपए भी ले गए। उन्होंने यह रुपए किराये की व्यवस्था का कहकर लिए।

कोई सुराग नहीं मिला
- सूचना पर दो पुलिसकर्मी कालिकामाता मंदिर बगीचे के पास पहुंचे। एक पुलिसकर्मी वृद्धा को बाइक से वारदात स्थल तक भी ले गया लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया।

एक बदमाश लंबा और दूसरा छोटी हाइट का था
- वृद्धा के अनुसार एक बदमाश लंबा था और उसने काली शर्ट पहन रखी थी। दूसरा बदमाश कम हाइट का था और जिंस, शर्ट पहन रखी थी। एसआई खपेड़ ने बताया आरोपियों की तलाश की जा रही है।