Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Luteri Bride Gang Arrested

दुल्हन बन लोगों को लूट लेती थी ये महिलाएं, एक शादी के वसूलती थी इतने रुपए

दुपाड़ा चौकी में धराई महाराष्ट्र के गोंदिया की रहने वाली पूजा और शिरीन लुटेरी दुल्हन गैंग की सदस्य निकली।

Bhaskar news | Last Modified - Feb 12, 2018, 03:51 AM IST

दुल्हन बन लोगों को लूट लेती थी ये महिलाएं, एक शादी के वसूलती थी इतने रुपए

शाजापुर ( इंदौर). दुपाड़ा चौकी में धराई महाराष्ट्र के गोंदिया की रहने वाली पूजा और शिरीन लुटेरी दुल्हन गैंग की सदस्य निकली। जैसा कि भास्कर ने आशंका जताई थी कि गैंग ने नरसिंहगढ़ सहित इंदौर के चार युवकों को अपना शिकार बनाकर उनसे 2 लाख 70 हजार रुपए की राशि भी ऐंठ ली। मामले में भास्कर के हाथ एक एक्सक्लूसिव वीडियो लगा है। जो दुपाड़ा में आरोपियों के बीच हुए विवाद का है। इसी वीडियो में गैंग के इंदरसिंह सहित अन्य सदस्य सौदा फेल होने के बाद हुए नुकसान की भरपाई को लेकर अपने अपने हिस्से के लेन-देन की बातें करते हुए दिखाई दिए। ऐसे हुआ मामले का खुलासा...

- लालघाटी पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों से एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान द्वारा अपने स्तर पर पूछताछ करने पर रुपए लेकर शादी कराने के गोरखधंधे का खुलासा हुआ।
- इंदरसिंह के अनुसार 2 साल पहले उसने महेश प्रजापति भीलवाड़िया (पचोर) से 80 हजार, कमल उर्फ कमलेश निवासी नरसिंहगढ़ से 40 हजार, दिनेश यादव ग्राम मुंडली (नरसिंहगढ़) से 70 हजार, मनीष गोस्वामी इंदौर से 80 हजार रुपए लेकर शिरीन को पूजा बनाकर चार बार शादी की। शिरीन भी शादी के बाद मौका पाकर गायब हो जाती थी। इस दौरान वह कहीं 15 दिन तो कहीं 2 महीने तक रुकी।

दुपाड़ा में विवाद, शादी करने वाली युवतियां बोलीं- पहले के रुपए नहीं मिले
- शादी कराने के नाम पर लोगों से रुपए एंठने वाली इस गैंग में दुपाड़ा का सौदा फेल होने के बाद विवाद भी हो गया।
- इस विवाद के बाद नुकसान की भरपाई को लेकर तीन सदस्यों के बीच में अपने अपने हिस्सा देने की बात करते दिखाई गई, लेकिन युवतियों ने अपने साथियों से यह भी बात कही कि उन्हें पहले की शादियों के रुपए भी नहीं मिले।

शक हुआ तो पहुंचाया पुलिस चौकी
- बता दें कि 8 फरवरी को यह गैंग दुपाड़ा के संतोष मालवीय को अपना शिकार बनाने के लिए आई थी।
- संतोष के मामा व अन्य परिजनों ने इस रिश्ते के लिए बयाना राशि 5000 रुपए सहित डीजल के 800 रुपए भी दे दिए थे। लेकिन परिजनों ने शादी को लेकर कोर्ट में लिखा पढ़ी कराने की बात कही तो आरोपी सकते में पड़ गए।
आरोपियों ने बयाना की शेष राशि 30 हजार रुपए मांगी, लेकिन संतोष के परिजनों को शंका हो गई और उन्होंने मामले को पुलिस चौकी पहुंचा दिया।

जिन युवकों को ठगा उनकी करेंगे पड़ताल
टीआई लालघाटी शाजापुर ए.एस. मुजाल्दे ने बताया कि रुपए लेकर शादी करने के मामले में कुछ आरोपियों ने 4 अन्य युवकों से शिरीन व पूजा की शादी होना बताया है, जो नाम सामने आए हैं, उनकी पड़ताल की जाएगी। इसके लिए एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान के निर्देशानुसार टीम भी बनाई जाएगी। जल्द ही पड़ताल शुरू की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×