--Advertisement--

MP के अलीराजपुर में रेत से भरा ट्रक गड्‌ढे में गिरा, 8 मजदूरों की हुई मौत

ट्रक में 16 मजदूर सवार थे, मरने वालों में दो नाबालिग और एक महिला वहीं 8 लोग घायल हो गए।

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 05:06 AM IST
खंडवा-वडोदरा स्टेट हाईवे पर अकलू गांव के आउटर पर मंगलवार देर रात ये हादसा हुअा। खंडवा-वडोदरा स्टेट हाईवे पर अकलू गांव के आउटर पर मंगलवार देर रात ये हादसा हुअा।

इंदौर(मध्यप्रदेश). अलीराजपुर जिले में स्टेट हाईवे पर देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक गड्ढे में गिर गया। इस हादसे में 8 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, आठ मजदूर जख्मी हो गए। मरने वालों में दो बच्चे और एक महिला शामिल है। गंभीर रूप जख्मी कुछ लोगों को अलीराजपुर के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि मरने वालों की तादाद बढ़ सकती है। हादसे की वजह ट्रक का ओवरलोडेड होना बताया जा रहा है।

हादसा कहां हुआ?

- खंडवा-वडोदरा स्टेट हाईवे पर अकलू गांव के आउटर पर मंगलवार देर रात ये हादसा हुअा। ट्रक में सवार 16 में से 8 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ घायलों को आलीराजपुर भेजा गया।

अकलू गांव के रहने वाले हैं मजदूर

- घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं और रेत में दबे हुए मजदूरों को बाहर निकलवाना शुरू कराया।

- यह ट्रक आगलगोटा गांव की माफीदार फलिया के पास खदान से रेत भरकर अालीराजपुर की ओर आ रहा था। तभी हादसा हो गया। सभी मजदूर अकलू गांव के रहने वाले थे।

रेत से ओवरलोडेड होने के चलते हुआ हादसा

- आलीराजपुर जिले में बड़े पैमाने पर रेत का कारोबार होता है। ज्यादातर ट्रक और ट्रालों में कैपेसिटी से ज्यादा रेत ले जाई जाती है, जिससे हमेशा हादसे की आशंका बनी रहती है।

- इस घटना की वजह भी ट्रक का ओवरलोडेड होना बताया जा रहा है। इसमें भी रेत भरी थी।

मृतकों की हुई पहचान

- पुलिस ने मृतकों की पहचान सुरसिंह, रमा, शेरसिंह, दीवलिया, आमरिया, सेठिया, कितलिया और घुघरी के तौर पर की है। ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

हादसे में 8 मजदूर घायल हो गए। हादसे में 8 मजदूर घायल हो गए।
X
खंडवा-वडोदरा स्टेट हाईवे पर अकलू गांव के आउटर पर मंगलवार देर रात ये हादसा हुअा।खंडवा-वडोदरा स्टेट हाईवे पर अकलू गांव के आउटर पर मंगलवार देर रात ये हादसा हुअा।
हादसे में 8 मजदूर घायल हो गए।हादसे में 8 मजदूर घायल हो गए।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..