Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Make A Friendship With Friends On Facebook And Divorce It

फेसबुक पर महिल से फ्रेंडशिप कर तलाक कराया, फिर शादी के नाम पर की ऐसा

फेसबुक पर एक आरोपी ने शादीशुदा महिला से फ्रेंडशिप की, फिर शादी करने का झांसा देकर उसका तलाक करवा दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 08, 2017, 07:01 AM IST

  • फेसबुक पर महिल से फ्रेंडशिप कर तलाक कराया, फिर शादी के नाम पर की ऐसा

    इंदौर.फेसबुक पर एक आरोपी ने शादीशुदा महिला से फ्रेंडशिप की, फिर शादी करने का झांसा देकर उसका तलाक करवा दिया। इसके बाद वह महिला से शादी के नाम पर गलत काम करता रहा। महिला को सात माह का गर्भ हुआ तो आरोपी उसे छोड़कर भाग गया। घटना के बाद पीड़िता थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया।


    - मामला खजराना की सम्राट कॉलोनी का है। यहां रहने वाली महिला की शिकायत पर पुलिस ने मोहसिन पिता नसीर खान निवासी इमलीपुरा, खंडवा के खिलाफ ज्यादती की धारा में केस दर्ज किया है।

    - महिला थाना ने बताया आरोपी ने फेसबुक के माध्यम से शादीशुदा महिला से फ्रेंडशिप की। फेसबुक पर बातचीत करते हुए उसका नंबर लेकर बातचीत करने लगा।

    - फिर आरोपी ने महिला से कहा- वह शादी नहीं करेगी तो वह अपनी जान दे देगा। इस दबाव के चलते महिला ने पति से तलाक ले लिया। तलाक के बाद वह महिला से मिलने उसके खजराना स्थित घर पर जाया करता था।

    - जहां उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम करता रहा। महिला ने शादी का बोला तो उसे टालने लगा और उसे छोड़कर वापस खंडवा भाग गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Make A Friendship With Friends On Facebook And Divorce It
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×