इंदौर

--Advertisement--

शादी के रिश्ते की चल रही थी बात, एक ही झटके में छिन गईं जिंदगी

उज्जैन में महाकाल से दर्शन कर देवास लौट रहे दोस्तों की जीप नरवर के पास उज्जैन रोड पर पलट गई।

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 05:37 AM IST
महाकाल से दर्शन कर देवास लौट रहे दोस्तों की जीप नरवर के पास उज्जैन रोड पर पलट गई। महाकाल से दर्शन कर देवास लौट रहे दोस्तों की जीप नरवर के पास उज्जैन रोड पर पलट गई।

देवास (इंदौर) . उज्जैन में महाकाल से दर्शन कर देवास लौट रहे दोस्तों की जीप नरवर के पास उज्जैन रोड पर पलट गई। इससे एक दोस्त की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। मृतक देवास के के नगर का रहने वाला था और घर का इकलौता बेटा था। हादसा सोमवार रात करीब 11.30 से 12 बजे के बीच हुआ। दर्शन कर लौट रहे थे...

- कलेक्टर बंगले के पीछे बने जय बजरंग नगर के प्रबल रामबहादुरसिंह तोमर 20 साल, अपने दोस्त हर्ष राजपूत (21), दीपेश शर्मा (21) और शिवांगसिंह (21) सफारी जीप से सोमवार शाम 7.30 बजे उज्जैन में महाकाल दर्शन के लिए निकले थे। लौटते समय रात 11.30 से 12 बजे के बीच थाना इलाके नरवल-उज्जैन में इनकी कार अनबैलेंस होकर पलट गई।
- कार चला रहे प्रबलसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। बाकि तीनाें दोस्त घायल हो गए। घायल हर्ष ने देवास में अपने जानने वालों को फोन पर जानकारी दी। तब सभी को देवास के पास मेडिकल हॉस्पिटल लाया गया जहां इलाज कराया गया।

इकलौता बेटा था प्रबल , उज्जैन से कर रहा था बीबीए की पढ़ाई
- पड़ोसी अर्जुनसिंह ने बताया प्रबल घर में इकलौता बेटा था जो घर में सबसे छोटा भाई था। बीबीए की पढ़ाई उज्जैन से कर रहा था और सैकेंड ईयर का स्टूडेंट था। करीब 3 महीने से इंदौर में एक प्रायवेट कंपनी में जॉब भी कर रहा था।

- दो बहने हैं जिनकी शादी हो चुकी है। मां कमलेश सिंह और पिता रामबहादुर सिंह घटना की सूचना के बाद से बदहवास हैं। शिवांगसिंह और दीपेश का देवास में निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है जबकि हर्ष की स्थिति सामान्य है।


मामा के बेटे ने दी मुखाग्नि

- प्रबल सिंह के अलावा उसके तीनों दोस्त जय बजरंग नगर में ही आसपास रहते हैं और अविवाहित हैं।

- प्रबल के रिश्तेदारों के अनुसार उसके रिश्ते की बात चल रही थी। प्रबल को मुखाग्नि मामा के बेटे मनीष ने दी।

प्रबल रामबहादुरसिंह   घर का इकलौता बेटा था। प्रबल रामबहादुरसिंह घर का इकलौता बेटा था।
क्षतिग्रस्त कार। क्षतिग्रस्त कार।
X
महाकाल से दर्शन कर देवास लौट रहे दोस्तों की जीप नरवर के पास उज्जैन रोड पर पलट गई।महाकाल से दर्शन कर देवास लौट रहे दोस्तों की जीप नरवर के पास उज्जैन रोड पर पलट गई।
प्रबल रामबहादुरसिंह   घर का इकलौता बेटा था।प्रबल रामबहादुरसिंह घर का इकलौता बेटा था।
क्षतिग्रस्त कार।क्षतिग्रस्त कार।
Click to listen..