Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» May Return To Vijayvargiya MP

विजयवर्गीय की मप्र में हो सकती है वापसी, भाजपा संगठन में बदलाव के संकेत

संघ प्रमुख की मौजूदगी में शाह, शिवराज और कैलाश की चर्चा से अटकलों को बल।

bhaskar news | Last Modified - Jan 06, 2018, 05:59 AM IST

  • विजयवर्गीय की मप्र में हो सकती है वापसी, भाजपा संगठन में बदलाव के संकेत

    भोपाल/उज्जैन.शहर में संघ प्रमुख मोहनराव भागवत की मौजूदगी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय से लंबी चर्चा हुई। माना जा रहा है कि जल्द ही प्रदेश भाजपा संगठन में बदलाव होगा। यह आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर किया जाएगा, जिसमें मौजूदा टीम के हाथ से चुनाव की कमान छिन सकती है। साफ है कि कैलाश विजयवर्गीय फिर मप्र में सक्रिय होंगे।


    इसके अलावा 2008 और 2013 में जीत दिलाने वाली टीम के लोग भी नई भूमिका में नजर आएंगे।
    शाह और भागवत की मुलाकात करीब एक घंटे तक चली। इस दौरान शिवराज और विजयवर्गीय दूसरे कक्ष में बैठे रहे। संघ प्रमुख ने बाद में इन्हें बुलाया। चर्चा के बाद सबसे पहले विजयवर्गीय रवाना हुए। कुछ देर बाद शाह और शिवराज बाहर निकले। अंत में भागवत निकले और भोपाल के लिए रवाना हो गए।

    प्रदेश की राजनीति में आने के सवाल पर विजयवर्गीय बोले

    हवाई बातें हैं, हवा में ही रहने दो

    विजयवर्गीय फिर प्रदेश में आना चाहते हैं? मीडिया के इस सवाल पर उनका कहना था- यह हवाई बाते हैं हवा में ही रहने दो। उड़ते-उड़ते एक दिन वह थककर बैठ जाएंगी।

    पार्टी में नए चेहरों को बड़ी जिम्मेदारी की तैयारी

    सूत्रों के अनुसार संघ नहीं चाहता कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव में गुजरात की छाया नजर आए। इसी वजह से मप्र से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक कई पदाधिकारियों की जिम्मेदारी बदली जा सकती है। चर्चा है कि कुछ नए चेहरों को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: May Return To Vijayvargiya MP
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×