--Advertisement--

शहर के पहले अंतरराष्ट्रीय टी-20 के विंडो टिकट 16, 18 और 19 को मिलेंगे

भारत-श्रीलंका टी-20 क्रिकेट मैच के लिए एमपीसीए ऑनलाइन टिकट की बिक्री 14 दिसंबर को सुबह छह बजे से करेगा।

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 06:47 AM IST
Meet the citys first international T-20 window tickets soon

इंदौर. होलकर स्टेडियम में 22 दिसंबर को होने वाले भारत-श्रीलंका टी-20 क्रिकेट मैच के लिए एमपीसीए ऑनलाइन टिकट की बिक्री 14 दिसंबर को सुबह छह बजे से करेगा। एसोसिएशन ने ऑफलाइन (बॉक्स ऑफिस से) बिकने वाले टिकटों का भी शेड्यूल तैयार कर लिया है। ऑफलाइन टिकटों की बिक्री 16, 18 और 19 दिसंबर को स्टेडियम की ईस्ट गैलरी विंडो से की जाएगी। हर दिन अलग श्रेणी के दर्शकों के लिए टिकट बिक्री होगी, ताकि एक ही दिन भीड़ नहीं उमड़े। तीन दिन में 9125 टिकट बेचे जाएंगे। एमपीसीए ने यह भी शेड्यूल बनाया है कि किसी कारण 14 दिसंबर को ऑनलाइन टिकट बुकिंग फेल हो जाती है तो पैवेलियन के 2200 और गैलरी के 6000 यानी कुल 8200 टिकट भी 16 दिसंबर को ऑफलाइन टिकट खिड़की से बेचे जाएंगे।

पांच आईपीएल मैच हो चुके हैं इंदौर में अक्टूबर 2016 में हुआ था पहला टेस्ट
- इंदौर में पांच आईपीएल मैच हो चुके हैं। हालांकि होलकर स्टेडियम में यह पहला इंटरनेशनल टी-20 मैच होगा। यहां अक्टूबर 2016 में पहला इंटरनेशनल टेस्ट मैच हुआ था। इस साल अप्रैल में आईपीएल के तीन मैच सफलतापूर्वक हुए थे। तभी से इसे टी-20 मैच के लिए काफी मुफीद मैदान माना गया था।

- इसी कारण भारत-श्रीलंका के बीच हो रही पेटीएम टी-20 सीरीज का दूसरा मैच यहां होगा। इसके लिए टीमें 21 दिसंबर की शाम तक कटक से आएंगी और मैच के बाद 23 दिसंबर को मुंबई रवाना होंगी।

टिकट से पहले लेना होगा टोकन
- पिछले वनडे मैच की तरह इस मैच में काउंटर टिकट से पहले दर्शकों को टोकन लेना होगा। हालांकि अभी टिकट कमेटी ने इस बात पर मुहर नहीं लगाई है।

14 को ऑनलाइन पेटीएम और इनसाइडर इन से होगी बुकिंग
- 14 दिसंबर को https://paytm.com व https://insider.in वेबसाइट और मोबाइल एप के माध्यम से सुबह छह बजे से ऑनलाइन बुकिंग की जाएगी। टिकट की दर 500 से 5120 रुपए (टैक्स सहित) है।

एसोसिएशन ने प्रशासन, पुलिस से मांगी मदद
- ऑफलाइन टिकट बिक्री के दौरान भीड़ को नियंत्रित करने के लिए एमपीसीए ने जिला प्रशासन और पुलिस विभाग से मदद मांगी है। एसोसिएशन ने दोनों विभाग के अधिकारियों को पत्र लिखा है। वहीं, प्रशासन ने भी एसोसिएशन को साफ कर दिया है कि वह ऑफलाइन टिकट बिक्री के समय अत्यधिक भीड़ की संभावना को देखते हुए मौके पर अधिक जगह, लाइट व अन्य जरूरी व्यवस्था रखें और किसी भी क्रिकेट प्रेमी को परेशानी नहीं होने दें।

स्टेडियम में ईस्ट गैलरी से इस तरह होगी टिकट बिक्री

ईस्ट व वेस्ट गैलरी के
4500 टिकट

16 दिसंबर को सुबह नौ बजे से

स्टूडेंट कंसेशन वाले
4500 टिकट

18 दिसंबर को सुबह नौ बजे से

दिव्यांग श्रेणी के
125 टिकट

19 दिसंबर को सुबह नौ बजे से

X
Meet the citys first international T-20 window tickets soon
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..