Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Meet The Citys First International T-20 Window Tickets Soon

शहर के पहले अंतरराष्ट्रीय टी-20 के विंडो टिकट 16, 18 और 19 को मिलेंगे

भारत-श्रीलंका टी-20 क्रिकेट मैच के लिए एमपीसीए ऑनलाइन टिकट की बिक्री 14 दिसंबर को सुबह छह बजे से करेगा।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 13, 2017, 06:47 AM IST

  • शहर के पहले अंतरराष्ट्रीय टी-20 के विंडो टिकट 16, 18 और 19 को मिलेंगे

    इंदौर.होलकर स्टेडियम में 22 दिसंबर को होने वाले भारत-श्रीलंका टी-20 क्रिकेट मैच के लिए एमपीसीए ऑनलाइन टिकट की बिक्री 14 दिसंबर को सुबह छह बजे से करेगा। एसोसिएशन ने ऑफलाइन (बॉक्स ऑफिस से) बिकने वाले टिकटों का भी शेड्यूल तैयार कर लिया है। ऑफलाइन टिकटों की बिक्री 16, 18 और 19 दिसंबर को स्टेडियम की ईस्ट गैलरी विंडो से की जाएगी। हर दिन अलग श्रेणी के दर्शकों के लिए टिकट बिक्री होगी, ताकि एक ही दिन भीड़ नहीं उमड़े। तीन दिन में 9125 टिकट बेचे जाएंगे। एमपीसीए ने यह भी शेड्यूल बनाया है कि किसी कारण 14 दिसंबर को ऑनलाइन टिकट बुकिंग फेल हो जाती है तो पैवेलियन के 2200 और गैलरी के 6000 यानी कुल 8200 टिकट भी 16 दिसंबर को ऑफलाइन टिकट खिड़की से बेचे जाएंगे।

    पांच आईपीएल मैच हो चुके हैं इंदौर में अक्टूबर 2016 में हुआ था पहला टेस्ट
    - इंदौर में पांच आईपीएल मैच हो चुके हैं। हालांकि होलकर स्टेडियम में यह पहला इंटरनेशनल टी-20 मैच होगा। यहां अक्टूबर 2016 में पहला इंटरनेशनल टेस्ट मैच हुआ था। इस साल अप्रैल में आईपीएल के तीन मैच सफलतापूर्वक हुए थे। तभी से इसे टी-20 मैच के लिए काफी मुफीद मैदान माना गया था।

    - इसी कारण भारत-श्रीलंका के बीच हो रही पेटीएम टी-20 सीरीज का दूसरा मैच यहां होगा। इसके लिए टीमें 21 दिसंबर की शाम तक कटक से आएंगी और मैच के बाद 23 दिसंबर को मुंबई रवाना होंगी।

    टिकट से पहले लेना होगा टोकन
    - पिछले वनडे मैच की तरह इस मैच में काउंटर टिकट से पहले दर्शकों को टोकन लेना होगा। हालांकि अभी टिकट कमेटी ने इस बात पर मुहर नहीं लगाई है।

    14 को ऑनलाइन पेटीएम और इनसाइडर इन से होगी बुकिंग
    - 14 दिसंबर को https://paytm.com व https://insider.in वेबसाइट और मोबाइल एप के माध्यम से सुबह छह बजे से ऑनलाइन बुकिंग की जाएगी। टिकट की दर 500 से 5120 रुपए (टैक्स सहित) है।

    एसोसिएशन ने प्रशासन, पुलिस से मांगी मदद
    - ऑफलाइन टिकट बिक्री के दौरान भीड़ को नियंत्रित करने के लिए एमपीसीए ने जिला प्रशासन और पुलिस विभाग से मदद मांगी है। एसोसिएशन ने दोनों विभाग के अधिकारियों को पत्र लिखा है। वहीं, प्रशासन ने भी एसोसिएशन को साफ कर दिया है कि वह ऑफलाइन टिकट बिक्री के समय अत्यधिक भीड़ की संभावना को देखते हुए मौके पर अधिक जगह, लाइट व अन्य जरूरी व्यवस्था रखें और किसी भी क्रिकेट प्रेमी को परेशानी नहीं होने दें।

    स्टेडियम में ईस्ट गैलरी से इस तरह होगी टिकट बिक्री

    ईस्ट व वेस्ट गैलरी के
    4500 टिकट

    16 दिसंबर को सुबह नौ बजे से

    स्टूडेंट कंसेशन वाले
    4500 टिकट

    18 दिसंबर को सुबह नौ बजे से

    दिव्यांग श्रेणी के
    125 टिकट

    19 दिसंबर को सुबह नौ बजे से

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Meet The Citys First International T-20 Window Tickets Soon
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×