Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Million Spent In Marriage, Given To The Wife In The Gift Of Porsche

आबकारी घोटाला: शादी में खर्च किए थे 4 करोड़, पत्नी को गिफ्ट में दी पोर्श कार

गिरफ्तारी के बाद अब एसआईटी दूसरे मुख्य आरोपी अंश त्रिवेदी की जानकारियां खंगाल रही है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 03, 2017, 07:00 AM IST

  • आबकारी घोटाला: शादी में खर्च किए थे 4 करोड़, पत्नी को गिफ्ट में दी पोर्श कार

    इंदौर.41 करोड़ से ज्यादा के आबकारी घोटाले के मुख्य आरोपी राजू दशवंत की गिरफ्तारी के बाद अब एसआईटी दूसरे मुख्य आरोपी अंश त्रिवेदी की जानकारियां खंगाल रही है। इसमें पता चला है कि अंश त्रिवेदी ने उदयपुर में अपनी ही शादी में चार करोड़ रुपए खर्च किए थे। उसने लव मैरिज की है, जिसमें पत्नी को एक करोड़ रुपए से ज्यादा कीमत की पोर्श कार गिफ्ट की थी। एसआईटी अंश की संपत्ति को लेकर और जानकारी जुटा रही है। एसआईटी के साथ पुलिस की टीमें भी अंश की तलाश में जुटी हैं। गुप्त सूत्रों से भी पता किया जा रहा है कि वह कहां है? राजू से भी उसके ठिकानों के बारे पूछा जा रहा है।

    राजू के यहां 7-8 चालान भी मिले
    - एसआईटी प्रमुख व एएसपी संपत उपाध्याय ने बताया कि राजू और अंश के ऑफिस व घर की सर्चिंग की जा रही है। टीम ने शुक्रवार रात को सुखलिया स्थित राजू के घर और ऑफिस में सर्चिंग की।

    - यहां से दस्तावेज जब्त किए हैं। इसमें करीब सात-आठ ट्रेजरी के चालान हैं। जानकारी मिली कि इन्हें दो चालान की कॉपियां दी जाती थी, जिसमें से एक अपने पास रखते थे और दूसरी कॉपी में फेरबदल कर आबकारी विभाग में जमा करते थे।

    - वहीं स्कीम नंबर 54 में अंश के ऑफिस पर भी दबिश दी। यहां से भी दस्तावेज बरामद किए हैं। दोनों आरोपी अपने दस्तावेज ऑफिसों में रखते थे। फिलहाल राजू से पूछताछ की जा रही है। वह 4 दिसंबर तक रिमांड पर है। उससे अन्य फरार आरोपियों की भी जानकारी निकाली जा रही है।

    आबकारी के बाबू रह चुके हैं अंश के पिता
    - एसआईटी को यह भी पता चला है कि शादी में चार करोड़ खर्च करने के आलावा अंश ने ढाई करोड़ रुपए की लक्जरी कारें भी खरीदी हैं। उसनेे जो एटीम ग्रुप बनाया है।

    - वह उसके पिता अनिल तिवारी के नाम से है। एएसपी उपाध्याय ने बताया कि अंश के पिता आबकारी में बाबू थे।

    - नौकरी छोड़ने के बाद उन्होंने तस्करी व अन्य काम शुरू कर दिए थे। कुछ वक्त पहले उनकी हत्या हो चुकी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×