--Advertisement--

अगवा कर ले जा रहे बदमाश से भिड़ी 55 साल की महिला, बाल नोंच बाइक से गिराया

शहर के महाकाल मंदिर के दर्शन करने के बाद घर लौट रही महिला को एक बदमाश ने घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठा लिया।

Danik Bhaskar | Jan 21, 2018, 03:28 AM IST
महाकाल मंदिर के दर्शन करने के बाद घर लौट रही थी महिला। महाकाल मंदिर के दर्शन करने के बाद घर लौट रही थी महिला।

उज्जैन (इंदौर). शहर के महाकाल मंदिर के दर्शन करने के बाद घर लौट रही महिला को एक किडनैपर ने घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद उसने गाड़ी की स्पीड तेज कर महिला को चुपचाप बैठे रहने की धमकी दी। किडनैपर ने महिला को जान से मरने की बात भी कही। इस दौरान तेज स्पीड बाइक पर ही महिला किडनैपर से भिड़ गई। महिला ने बाल नोंचकर उसको गिरा दिया। इसके बाद महिला ने डायल 100 पर सूचना दी और उसको पुलिस के हवाले कर दिया। क्या है मामला...


- दरअसल महिला, महाकाल में शयन आरती के बाद शुक्रवार रात पैदल घर जा रही महिला को एक किडनैपर ने घर तक छोड़ने का बोल बाइक पर बैठा लिया।

- शहर के फ्रीगंज पुल उतरने के बाद बाइक को इंदौररोड की तरफ मोड़ कर स्पीड तेज कर दी। महिला से बोला कि चुपचाप बैठे रहना, वरना जान से मार दूंगा।

- यह सुन महिला ने उसे गाड़ी रोकने को कहा पर उसने स्पीड और तेज कर दी। वह गाड़ी को शांति पैलेस होटल रोड की तरफ ले गया।

- महिला इस दौरान चलती बाइक पर ही किडनैपर से भिड़ गई, बाल नोंचकर उसे गिरा दिया। घायल होने के बावजूद 100 डायल के आने तक उसे पकड़े रही और पुलिस के आने के बाद ही उसे छोड़ा।

- मक्सीरोड पंवासा के रहने वाली चंद्रकांता गणपत राव मराठा ने बदमाश को सबक सिखाया। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी तेजकरण पिता टकेसिंह जाधव 25 साल एकतानगर का का रहने वाला हैै।

- वह सब्जी बेचता है और बाइक भी परिचित की मांग कर लाया था पूछताछ की जा रही है।

मैं चिल्लाती रही- गाड़ी रोक, वह बोला- चुप बैठ वरना जान से मार दूंगा

- महिला ने बताया युवक बेटे की उम्र का था, इसलिए भरोसा कर लिया। वह बोला- घर छोड़ दूंगा, मैं भी उसी तरफ जा रहा हूं। उसने फ्रीगंज पुल के बाद लोति स्कूल की ओर गाड़ी मोड़ी, मैंने कहा- मेरा घर इधर नहीं है तो वह बाेला घूमकर चल रहे हैं।

- मुझे शंका हुई तो गाड़ी रोकने को बोली। वह बोला- चुप बैठ वरना जान से मार दूंगा। मैं चिल्लाने लगी तो उसने और तेज गाड़ी भगाई। शांति पैलेस रोड पर मुझे 100 डायल आते दिखी तो मैंने किडनैपर को बाल पकड़कर गिरा दिया।

- मुझे सिर और चेहरे पर चोट आई। 100 डायल वाले भी आ गए। 108 की टीम ने मुझे वहीं पर पट्टी बांधी और थाने लेकर आए। महिला ने कहा कि किडनैपर सुनसान इलाके में ले जाकर हो सकता था लूटपाट कर जान से भी मार देता।

लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी पर बैठाया कर ले गया था किडनैपर। लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी पर बैठाया कर ले गया था किडनैपर।
किडनैपर सब्जी बेचने का काम करता है। किडनैपर सब्जी बेचने का काम करता है।