Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Number One In Cleanliness Will Clear The Road Even On Dhuleandi In Indore

सफाई में नंबर वन इंदौर में धुलेंडी के दिन भी सड़क साफ करेंगे सफाई कर्मचारी

अब तक धुलेंडी के दिन नगर निगम द्वारा सफाई कर्मचारियों को अवकाश दिया जाता रहा है।

danikbhaskar.com | Last Modified - Mar 01, 2018, 03:08 PM IST

सफाई में नंबर वन इंदौर में धुलेंडी के दिन भी सड़क साफ करेंगे सफाई कर्मचारी

इंदौर। देश में स्वच्छता के मामले में नंबर वन इंदौर शहर का नगर निगम सफाई को लेकर कितना सजग है इसका पता इस बात से चलता है कि होली के दिन भी शहर की सड़कों पर नियमित सफाई होगी। इस संबंध में नगर निगम ने सभी सफाई कर्मीयों और अधिकारियों को सूचना दे दी है।

- शुक्रवार को धुलेंडी और इस दिन शहरवासी रंगों से सराबोर रहते है। हर कहीं होली के रंगों की मस्ती छाई रहती है। अब तक धुलेंडी के दिन नगर निगम द्वारा सफाई कर्मचारियों को अवकाश दिया जाता रहा है। लेकिन इस बार उन्हें धुलेंडी के दिन भी सफाई का काम करना पड़ेगा।

- इस बार धुलेंडी पर दी जाने वाली छूट्‌टी को निरस्त कर दिया गया है। इस बात की जानकारी निगम अधिकारियों द्वारा सभी सफाई कर्मचारियों को दी जा चुकी है। सफाई कर्मचारियों के साथ ही झोनल अधिकारी, स्वास्थ्य अधिकारी, दरोगा पूरे स्टाफ के साथ मैदान संभालेंगे।

- निगम अधिकारियों द्वारा धुलेंडी के दिन दिया जाने वाला अवकाश समाप्त करने को लेकर शहर के सफाई कर्मचारियों में रोष भी देखा जा रहा है। सफाई कर्मचारियों का कहना है कि निगम द्वारा रविवार को दी जाने वाली छुट्‌टी पहले ही समाप्त की जा चुकी है वहीं अब धुलेंडी का अवकाश भी निरस्त कर दिया गया है। ऐसे में सफाई कर्मचारियों का सामाजीक जीवन समाप्त हो जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sfaaee mein number vn indaur mein dhulendi ke din bhi sड़k saaf karengae sfaaee karmChari
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×