--Advertisement--

रंगपंचमी की रात पांच दुकानों के ताले तोड़े, लूटकर ले गए लाखों का सामान

मंगलवार-बुधवार रात लगभग 1.30 बजे हुई इस घटना की जानकारी सुबह व्यापारियों को तब लगी जब वह अपनी दुकान खोलने पहुंचे।

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 11:01 AM IST
सीसीटीवी में कैद चोर। सीसीटीवी में कैद चोर।

इंदौर। रंगपंचमी की रात बदमाशों ने टॉवर चौराहे स्थित पांच दुकानों के ताले तोड़ लाखों का माल उड़ा लिया। मंगलवार-बुधवार रात करीब डेढ़ बजे हुई इस घटना की जानकारी व्यापारियों को तब लगी जब उन्होंने बुधवार सुबह दुकान ओपन किया। व्यापारियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी चेक किए तो उसमें चोर चोरी करते नजर आया। पुलिस ने केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

- पुलिस के अनुसार रंगपंचमी की रात टॉवर चौराहे स्थित दुकानों पर चोरों से धावा बोला। यहां चोरों ने 5 दुकानों के ताले तोड़ दिए और लाखों रुपए का माल साफ कर दिया। बुधवार सुबह जब दुकानदार दुकान पहुंचे और दुकान खोलने लगे तो शटर का ताला टूटा मिला। यह देख उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी और यहां लगे सीसीटीवी चेक करने लगे।

- जूनी इंदौर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकानों को मुआयना किया और सीसीटीवी चेक किए। सीसीटीवी चोरी दुकानों के ताले तोड़ते हुए दिखाई दिया। चोर लगातार इधर-उधर झांकता दिखाई दे रहा है, जिससे प्रतीत हो रहा है कि उसके साथ कोई और भी है।

- दुकानदार रीतेश चौथवानी ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे चोर सीसीटीवी में चोरी करते कैद हुआ है। यहां एक दुकान में यह सीसीटीवी लगा हुआ था, जिसमें चोर नजर आ रहा है। सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंप दिए गए हैं।

- पुलिस ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि टॉवर चौराहे स्थित दुकानों पर चोरों ने धावा बोला है। मौके पर पहुंचे तो यहां पांच दुकानों के ताले टूटे मिले हैं। प्रारंभिक जांच में लाखों का माल चोरी होना बताया गया है। इनमें से चार दुकानें कपड़े की हैं, जबकि एक दूध-दही भंडार है। जिन दुकानों में चोरी हुई है उनमें परि ड्रेसेस, मनमंदिर वस्त्रालय, गुरुकृपा ड्रेसेस, हरि ड्रेसेस और कृष्णा दूध-दही भंडार शामिल हैं। सीसीटीवी फुटेज में चोर नजर आ रहा है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, जल्द ही वह हमारी गिरफ्त में होगा।

- जिन दुकानों में चोरी हुई है उनके व्यापारियों के अनुसार चोरी नगदी के साथ ही लाखों रुपए का सामान चुराकर ले गए है। फिलहाल कुल कितने का सामन चोरी गया है इसकी लिस्ट तैयार की जा रही है।

X
सीसीटीवी में कैद चोर।सीसीटीवी में कैद चोर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..