Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News »News» Pitch In Security, Told Curator, Do Not Talk To Anyone

भारत-श्रीलंका टी-20 मैच: सुरक्षा में पिच, क्यूरेटर से कहा, किसी से बात न करें

Bhaskar News | Last Modified - Dec 19, 2017, 06:09 AM IST

पिच क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान को भी सचेत रहने और पिच को लेकर किसी से भी चर्चा नहीं करने को कहा गया है।
  • भारत-श्रीलंका टी-20 मैच: सुरक्षा में पिच, क्यूरेटर से कहा, किसी से बात न करें

    इंदौर.होलकर स्टेडियम की पिच पहली बार कड़ी सुरक्षा घेरे में है। 22 दिसंबर को होने वाले भारत-श्रीलंका टी-20 क्रिकेट मैच के लिए मैदान स्टाफ, पिच क्यूरेटर के अलावा किसी को भी जाने की इजाजत नहीं है। खुद एमपीसीए मैनेजिंग कमेटी के पदाधिकारी भी बिना उचित कारण के मैदान पर नहीं जा रहे। मैदान के चारों ओर जाली लगा दी गई है। पिच क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान को भी सचेत रहने और पिच को लेकर किसी से भी चर्चा नहीं करने को कहा गया है। इसका कारण पुणे में हुआ स्टिंग ऑपरेशन है। अक्टूबर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले वनडे मैच के दौरान वहां के पिच क्यूरेटर का वीडियो सामने आया था, जिसमें वह पिच की जानकारी दे रहे थे। बाद में उन्हें निलंबित कर दिया गया। इस बार पिच पर भी होगी रनों की बरसात...

    - होलकर स्टेडियम की पिच का मिजाज हमेशा से ही भरपूर रन देने वाला रहा है। इस बार भी इसमें कुछ अलग नहीं रहने वाला है। वैसे भी टी-20 मैच है, जिसमें जमकर रन बरसने की उम्मीद है। हालांकि श्रीलंका जिस तरह से खेल रही है, उससे क्रिकेट प्रेमियों को मुकाबला एकतरफा भारत के पक्ष में ही लग रहा है।

    टिकट के लिए ठंड में भी रातभर करते रहे इंतजार
    - स्टूडेंट कंसेशन वाले टिकटों की बिक्री सोमवार सुबह 9 बजे से हुई। यहां रात से ही लाइन लग गई थी। क्रिकेट प्रेमियों का जुनून गिरते तापमान पर भी भारी पड़ा और रातभर छात्र लाइन में लगे रहे।

    - सुबह 9 बजे से उन्हें टिकट मिलना शुरू हुए जो दोपहर ढाई बजे तक खत्म हो गए। कई छात्रों को निराश लौटना पड़ा। कुछ छात्रों को वैधानिक आईडी नहीं लाने के कारण टिकट नहीं मिले।

    एक व्यक्ति को एक ही टिकट मिलेगा
    - ऑनलाइन टिकट बिक्री के बाद 16 व 18 दिसंबर को ऑफलाइन टिकट बिक्री भी शांति से हो गई। अब केवल दिव्यांग वर्ग के लिए रखे गए 125 टिकट बिकना हैं।

    - यह होलकर स्टेडियम में नरेंद्र हिरवानी गेट से प्रवेश कर ईस्ट गैलरी की खिड़की से मंगलवार को बिकेंगे। इसके लिए दिव्यांगों को अपने साथ मूल मेडिकल सर्टिफिकेट और उसकी कॉपी लाना होगी। एक व्यक्ति को एक ही टिकट मिलेगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Pitch In Security, Told Curator, Do Not Talk To Anyone
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×