--Advertisement--

क्राइम ब्रांच जवानों की महिलाअों ने पकड़ी कॉलर, पुलिस को करना पड़ा हवाई फायर

स्थानीय पुलिस को बिना सूचना दिए गुजरात पुलिस ने दी दबिश, विवाद के बीच आरोपी हुआ फरार, ईरानी समुदाय के 20 से अधिक लोगों प

Danik Bhaskar | Mar 14, 2018, 11:53 AM IST
ईरानी समुदाय की महिलाओं ने गुजरात क्राइम ब्रांच के सदस्य की गिरेबां पकड़ी। ईरानी समुदाय की महिलाओं ने गुजरात क्राइम ब्रांच के सदस्य की गिरेबां पकड़ी।

बड़वानी/इंदौर। बड़वानी जिले के सेंधवा में ठगी के मामले के आराेपी को पकड़ने शहर आई अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम और ईरानी समुदाय के लोगों के बीच झूमाझटकी हुई। महिलाओं ने यहां जवानों की गिरेबां पकड़ लिया। क्राइम ब्रांच की टीम ने हवाई फायर किया तो आरोपी फरार हो गए। क्राइम ब्रांच टीआई की शिकायत पर पुलिस ने ईरानी समुदाय के 20 से अधिक लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। ईरानी महिलाओं ने 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई। घटनाक्रम पुराना एबी रोड पर कमलनगर स्थित निजी अस्पताल के पास हुआ।

- क्राइम ब्रांच अहमदाबाद की टीम मंगलवार शाम ठगी के आरोपी शहर के ईरानी कॉलोनी निवासी अमजद ईरानी को गिरफ्तार करने शहर आई थी। टीम को सूचना मिली कि अमजद पुराना एबी रोड स्थित निजी अस्पताल जा रहा है। इस पर दो वाहनों से टीम के 9 सदस्य मौके पर पंहुचे और अमजद को अस्पताल के बाहर ही पकड़ लिया। इस दौरान वहां मौजूद ईरानी समुदाय के लोगों ने विरोध कर झूमाझटकी की और ईंट व पत्थर मारे। क्राइम ब्रांच के टीआई बीआर मल्होत्रा ने बताया मामला बढ़ता देख बचाव के लिए एसआई ने हवाई फायर किया। हंगामे के बीच आरोपी फरार हो गया। इसके बाद वे शहर थाने पंहुचे। उनकी शिकायत पर मुख्त्यार ईरानी सहित 20 से अधिक लाेगों के खिलाफ केस दर्ज किया।

आईडी दिखाओ, हमारा सहयोग लेना था
- घटना के बाद क्राइम ब्रांच की टीम थाने में टीआई के केबिन में चली गई। इस पर थाना टीआई जेसी पाटीदार ने कहा आपने वर्दी नहीं पहनी इसलिए कैसे मान लें कि आप क्राइम ब्रांच से हो, आईडी दिखाओ। लिखित में दो किसे और क्यों पकड़ने आए थे। बाद में क्राइम ब्रांच टीआई मल्होत्रा ने आईडी दिखाई इसके बाद टीआई पाटीदार ने घटनाक्रम जानकारी ली और शिकायत दर्ज की। उधर, टीआई पाटीदार ने क्राइम ब्रांच को फटकार लगाते हुए कहा आपने आरोपियों को पकड़ने के लिए हमारी मदद लेना चाहिए थी।

नकली पुलिस बनकर की थी ठगी
- अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के टीआई मल्होत्रा ने बताया गुजरात के पालड़ी थाना में दो आरोपियों ने नकली पुलिस बनकर अंबावाड़ी निवासी तृप्ती दीपक शाह से सोने की चेन ठग ली थी। जांच में ईरानी कॉलोनी निवासी अमजद ईरानी और रिजवान का नाम सामने आया था। रिजवान का पैर फ्रैक्चर है। अस्पताल में भर्ती है। अमजद को पकड़ा था। विवाद के दौरान वह भाग निकला। टीम में टीआई के अलावा एसआई वीएम गोहिल, एएस फलिया, प्रधान आरक्षक महेंद्रसिंह, आशीष कौचिक राजेंद्रसिंह शामिल थे।

गोली चलने से फैली सनसनी
- आरोपी को पकड़ने के दौरान हुए विवाद के दौरान अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने एक हवाई फायर किया। लोगों को घटनाक्रम की पूरी जानकारी नहीं थी सिर्फ गोली चलने की सूचना से शहर में सनसनी फैल गई।


आरोपी की तलाश में आई क्राइम ब्रांच के टीआई की शिकायत पर 20 से अधिक आरोपियों पर केस दर्ज किया है। ईरानी महिलाओं की शिकायत पर 10 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है। -जेसी पाटीदार, टीआई, शहर थाना सेंधवा

गुजरात क्राइम ब्रांच आरोपी को पकडने आई थी। गुजरात क्राइम ब्रांच आरोपी को पकडने आई थी।
ईरानी महिलाओंने पुलिस को घेरा। ईरानी महिलाओंने पुलिस को घेरा।
जानकारी लगते ही भीड़ जमा हो गए। जानकारी लगते ही भीड़ जमा हो गए।
महिलाओं ने की पुलिस से झूमाझटकी। महिलाओं ने की पुलिस से झूमाझटकी।