--Advertisement--

महाकाल दर्शन कर गुजरात लौट रहे युवक की कार पलटी, एक की मौत, 3 घायल

मृतक दोस्तों के साथ गुजरात से महाकाल दर्शन करने आया था। लौटते समय काम अनियंत्रित होकर पलट गई।

Danik Bhaskar | Mar 05, 2018, 11:22 AM IST

इंदौेर। बदनावर में रविवार रात हुए एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। हादसा पेटलावद राेड स्थित यश कॉलेज के पास हुआ। मृतक अपने दोस्तों के महाकाल दर्शन कर अपने घर गुजरात लौट रहा था। हादसे के बाद पुलिस ने शव और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। सोमवार सुबह शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।



- हादसे में घायल विशाल पटेल ने बताया कि वे सभी गुजरात के आणंद के रहने वाले हैं। गोरांग पटेल, किशन पटेल, सनी पटेल के साथ रविवार को कार क्रमांक GJ 1- KC 9284 से गुजरात महाकाल दर्शन करने आए थे।


- महाकाल दर्शन के बाद में रात में सभी वापस गुजरात के लिए निकले थे। हम बदनावर के पेटलावद रोड पर जैसे ही पहुंचे सामने से एक युवक अचानक आ गया और उसे बचाने के चक्कर में जैसे ही कार टर्न की वह अनियंत्रित होकर पलट गई।


- हादसे के बाद आगे की सीट पर बैठा गोरांग बुरी तरह से कार के नीचे दब गया। हम चारों को लोगों ने बाहर निकाला। जब तक हम अस्पताल पहुंचते गोरांग ने दम तोड़ दिया था। हादसे की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया और परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने सोमवार सुबह पीएम करवाकर परिजनों को शव सौंप दिया।