--Advertisement--

कार की टक्कर से पलटी बोलेरो, 20 फीट तक घिसटते दुकान में घुसे 8 लोग

उज्जैन के दौलतगंज में हादसा, महाकाल जा रहे थे विदिशा के श्रद्धालु, दुर्घटना के बाद कार में सवार लोग भाग गए।

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2018, 12:26 PM IST
उज्जैन में कार की टक्कर से बोलेरो 20 फीट तक घिसटती हुई एक दुकान में जा घुसी। उज्जैन में कार की टक्कर से बोलेरो 20 फीट तक घिसटती हुई एक दुकान में जा घुसी।

इंदौर। उज्जैन में रविवार को हादसे में कार की टक्कर के बाद बोलेरो गाड़ी 20 फीट तक घिसटती चली गई। तेजगति कार मालीपुरा की तरफ से दौलतगंज चौराहे की ओर जा रही थी। कार ने चौराहे पर इंदौर गेट की तरफ से महाकाल के लिए टर्न ले रही श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार पलटी खाकर तोपखाना की तरफ 20 मीटर दूर एक दुकान से टकरा गई। बोलेरो में दो बच्चों सहित आठ लोग सवार थे। इनमें से दो महिलाओं को चोट आई है। दुर्घटना के बाद कार सवार दोनों व्यक्ति घायलों की सुध लेने की बजाय भाग निकले।

- टीलाखेड़ी कॉलोनी रोड विदिशा निवासी अनिल पिता राज बहादुर सिंह बघेल ने कहा बोलेरो मैं खुद चला रहा था। गाड़ी में दो महिला संध्या व उर्मिला, दो बच्चे करण व भूरा, तीन पुरुष दशरथ, राहुल व विनीत सवार थे। हम सभी महाकाल जा रहे थे। चौराहे पर टर्न ले ही रहे थे कि तेजी से आई इंडिका ने मेरी साइड से जोरदार टक्कर मारी कि हमारी गाड़ी पलटी खाकर घिसाती चली गई। उसके कांच फूट गए। गनीमत रही कि किसी को ज्यादा चोट नहीं आई। मैंने इंडिका में से दो लाेगों को उतरकर भागते देखा। बाद में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल संध्या और उर्मिला को अस्पताल ले जाकर ड्रेसिंग करवाई। इसके बाद हमने महाकाल दर्शन किए और रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद घर के लिए रवाना हो गए।

पंथपिपलई के मनोहर जाट के नाम से रजिस्टर्ट है इंडिका
- अनिल बघेल की रिपोर्ट पर महाकाल थाना पुलिस ने इंडिका चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज तो कर लिया लेकिन अब तक यह पता नहीं लगा पाई थी कि गाड़ी किसकी है। हालांकि परिवहन विभाग में इंडिका एमपी 09 सीबी 7067 पंथपिपलई निवासी मनोहर पिता ओंकारलाल जाट के नाम से रजिस्टर्ड है। मामले की जांच कर रहे प्रधान आरक्षक रोहित कुमार ने कहा कि जल्द ही आरोपी हमारी गिरफ्त में होगा।

चौराहे पर हादसे रोकने की मांग करेंगे
- खाद बीज दवाई विक्रेता संघ के सचिव संजय रघुवंशी ने बताया कि दौलतगंज चौराहा व्यावसायिक पुराने शहर का मुख्य व्यस्तम चौराहा है। यहां से रोजाना अन्य शहरों के लोग व श्रद्धालु गुजरते हैं। जल्द ही पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों से व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल मिलेगा और चौराहे पर ऐसे हादसे ना हो इसके उपाय के लिए चर्चा करेगा।

स्पीड ब्रेकर के लिए यातायात विभाग को लिखेंगे
- व्यापारियों की मांग सहीं है, दौलतगंज चौराहे के आसपास स्पीड ब्रेकर के लिए यातायात के अधिकारियों को लिखेंगे। इंडिका चालक की तलाश की जा रही है। -महेंद्र परमार, टीआई, महाकाल

कार की गति काफी तेज थी। कार की गति काफी तेज थी।
टक्कर के बाद कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर के बाद कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
बोलेरो के कांच फूट गए। बोलेरो के कांच फूट गए।
विदिशा से दर्शन करने आया था परिवार। विदिशा से दर्शन करने आया था परिवार।
X
उज्जैन में कार की टक्कर से बोलेरो 20 फीट तक घिसटती हुई एक दुकान में जा घुसी।उज्जैन में कार की टक्कर से बोलेरो 20 फीट तक घिसटती हुई एक दुकान में जा घुसी।
कार की गति काफी तेज थी।कार की गति काफी तेज थी।
टक्कर के बाद कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।टक्कर के बाद कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
बोलेरो के कांच फूट गए।बोलेरो के कांच फूट गए।
विदिशा से दर्शन करने आया था परिवार।विदिशा से दर्शन करने आया था परिवार।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..