Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» SI, Stones And Firing On Police Officers Who Were Arrested

आरोपी को पकड़ने गए पुलिसफोर्स पर पथराव और फायरिंग, SI सहित 3 घायल

ट्रैक्टर चोरी के आरोपी की तलाश में पीलपरावां क्षेत्र के चांदगढ़ पहुंची टोंकखुर्द पुलिस पर गांववालों ने हमला कर दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 13, 2018, 05:57 AM IST

  • आरोपी को पकड़ने गए पुलिसफोर्स पर पथराव और फायरिंग, SI सहित 3 घायल

    इंदौर.पुलिस कस्टडी से फरार हुए ट्रैक्टर चोरी के आरोपी की तलाश में पीलपरावां क्षेत्र के चांदगढ़ पहुंची टोंकखुर्द पुलिस पर गांववालों ने हमला कर दिया। इसमें एक एसआई व दो जवान घायल हो गए। इनमें से एक जवान को गंभीर हालत में इंदौर में भर्ती कराया है। गांववालों ने फायर के साथ पत्थर फेंके।

    - इधर, जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गांव चांदगढ़ में डेरा डाल रखा है और कई संदेहियों को हिरासत में लिया है। 11 लोगों पर प्राणघातक हमले का नामजद प्रकरण भी दर्ज किया है। रात तक आधिकारिक तौर पर कोई गिरफ्तारी नहीं बताई गई।
    - पुलिस के अनुसार, ट्रैक्टर चोरी का आरोपी सीताराम गुर्जर निवासी चांदगढ़ टोंकखुर्द पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था। तलाश में टोंकखुर्द पुलिस का बल उसके गांव चांदगढ़ (पीपलरावां क्षेत्र) पहुंचा और दबिश देना शुरू की। तभी फरार आरोपी हुए सीताराम ने साथियों के साथ पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया।

    - पत्थर फेंके और एक फायर भी किया। हमले में सिर और पैर में पत्थर लगने से सिपाही मनीष घायल हो गया। एसआई चंदर सिंह व आरक्षक रणजीत को भी चोट आई है। इसके बाद बल लौट आया और वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×