Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Sons Blood Found Near The House, Now It Is Revealed In The Case

घर के पास मिली थी बेटे की खून से सनी लाश, अब हुआ मामले में ये खुलासा

खजराना पुलिस ने 16 घंटे में डॉक्टर के बेटे की हत्या का खुलासा करते हुए तीन बदमाशों को पकड़ा है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 29, 2018, 05:37 AM IST

  • घर के पास मिली थी बेटे की खून से सनी लाश, अब हुआ मामले में ये खुलासा

    इंदौर.खजराना पुलिस ने 16 घंटे में डॉक्टर के बेटे की हत्या का खुलासा करते हुए तीन बदमाशों को पकड़ा है। इन्होंने तात्कालिक विवाद में हत्या की थी। एक बदमाश का पुराना आपराधिक रिकाॅर्ड है। एक आरोपी पुलिस को देख दूसरी मंजिल से कूद गया, जिससे उसका पैर टूट गया।


    - एएसपी ईस्ट जोन-2 मनोज राय ने बताया कि पकड़े गए आरोपी नूर मोहम्मद उर्फ भय्यू अली (19) निवासी सम्राट नगर, तनु उर्फ तौहीब मेव (20) सम्राट काॅलोनी (2 अपराध) और जावेद अली (21) निवासी हैं। तीनों ने डॉ. अमजद अली के बेटे आफताब की चाकुओं से गोदकर हत्या की थी।

    - आरोपी नूर मोहम्मद ने बताया कि तीनों साथ में बैठकर सलीम गडरिया की चाल के पास आग ताप रहे थे, तभी आफताब दो महिलाओं के साथ निकला। एक आरोपी ने उन पर फब्तियां कसीं तो आफताब ने विवाद शुरू कर दिया।

    - आफताब शरीर से हट्‌टा-कट्‌टा था। इसलिए विवाद के दौरान उसने एक आरोपी नूर मोहम्मद को फेंक दिया। बाद में तनु और जावेद ने उस पर एक साथ हमला कर उसे गिरा दिया। फिर नूर ने उसे पेट और सीने में चाकू से वार कर दिए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Sons Blood Found Near The House, Now It Is Revealed In The Case
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×