--Advertisement--

हार्ट अटैक से मरे यात्री का फोन चुराया, बेटे का कॉल आया तो कहा- वह मर चुके

शख्स की की मौत के बाद उसकी जेब में रखा मोबाइल कोई पैसेंजर चुरा ले गया।

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 03:40 AM IST
ख्स की की मौत के बाद उसकी जेब में रखा मोबाइल कोई पैसेंजर चुरा ले गया। ख्स की की मौत के बाद उसकी जेब में रखा मोबाइल कोई पैसेंजर चुरा ले गया।

इंदौर. अहमदाबाद के व्यक्ति की मौत के बाद अब शर्मसार करने का मामला सामने आया है। शख्स की की मौत के बाद उसकी जेब में रखा मोबाइल कोई पैसेंजर चुरा ले गया। जब मरने वाले शख्स के बेटे ने रात में उसका हालचाल जानने के लिए फोन किया तो चोर ने वह मर गए कहकर फोन बंद काट दिया। यह सुनकर बेटा चिंतित हुआ। उसने पड़ताल की तो पिता की मौत की जानकारी सही निकली। इसके बाद बुधवार को वह अपने जानने वाले के साथ इंदौर पहुंचा। पोस्ट पार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से मौत की बात सामने आई है। क्या है मामला...


- दरअसल, पुलिस के अनुसार, मंगलवार को गंगवाल बस स्टैंड पर अहमदाबाद से आई दीप ट्रेवल्स की बस से जब एक पैसेंजर नहीं उतरा तो कंडक्टर ने जाकर देखा तो वह सीट पर ही बेहोश पड़ा था।

- काफी कोशिश के बाद भी वह नहीं उठा तो कंडक्टर ने पुलिस को सूचना दी। बाद में पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है।

- बेटे ने बताया कि पिता अहमदाबाद नगर निगम में ड्राइवर थे। वह हर महीने महाकाल के दर्शन के लिए बस से उज्जैन जाते थे। सोमवार को भी वह दर्शन के लिए निकले थे।

शख्स का आधार कार्ड। शख्स का आधार कार्ड।
X
ख्स की की मौत के बाद उसकी जेब में रखा मोबाइल कोई पैसेंजर चुरा ले गया।ख्स की की मौत के बाद उसकी जेब में रखा मोबाइल कोई पैसेंजर चुरा ले गया।
शख्स का आधार कार्ड।शख्स का आधार कार्ड।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..