--Advertisement--

हवालात में हत्या के संदेही ने लगाई फांसी, फैमिली मेंबर बोल पुलिस ने मारा

कनाड़िया थाने के महिला हवालात में गुरुवार दोपहर हत्या के एक मामले के संदेही ने फांसी लगा ली।

Dainik Bhaskar

Dec 29, 2017, 07:16 AM IST
Suspected to be killed in police custody

इंदौर . कनाड़िया थाने के महिला हवालात में गुरुवार दोपहर हत्या के एक मामले के संदेही ने फांसी लगा ली। उसने तीन फीट ऊंचे नल के जरिए कंबल से फांसी का फंदा बनाकर खुद को झटका दे दिया। नजर पड़ते ही पुलिसकर्मी उसे अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं परिजन ने पुलिस पर उसे मारने का आरोप लगाया है।


- एएसपी मनोज कुमार राय ने बताया कि 21 दिसंबर को जितेंद्र उर्फ जीतू गोयल की लाश बायपास पर मिली थी। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या करना पता चला था। मामले में शांति नगर निवासी सनी उर्फ डोबा (20) सहित मित्ती उर्फ मिथिलेश और रवि वर्मा पर संदेह था। इसलिए सनी को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

- हेड मोहर्रिर सुरेश सोलंकी और संतरी पारस ने उन्हें महिला हवालात में बैठा दिया। घटना के बाद उसे फंदे से उतारा और मयूर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
परिजन का आरोप

- सनी के भाई अजय ने बताया कि दो दिन से पुलिस व क्राइम ब्रांच वाले घर आकर भाई के बारे में पूछताछ कर रहे थे। गुरुवार को फिर पुलिस वाले आए और पिता से भी पूछताछ की। हमें कहा गया कि उसे लेकर थाने आ जाना।

- भाई जब आया तो खाना खिलाने के बाद उसे लेकर थाने पहुंचे। यहां उसे छोड़कर लौट आए। शाम को आजाद नगर थाने से पुलिस वाले आए और कहा कि तुम्हारा भाई गंभीर है। हम लोग एमवाय अस्पताल में भटकते रहे, लेकिन सनी का पता नहीं चला। बाद में पता चला कि वह मयूर अस्पताल में है। वहां गए तो सनी की मौत की बात पता चली।

X
Suspected to be killed in police custody
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..