इंदौर

--Advertisement--

OLX और FB पर बिक रही तीन गुना महंगा T20 मैच का टिकट, ये लोग हैं कस्टमर

होलकर स्टेडियम में शुक्रवार को इंडिया और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच है।

Danik Bhaskar

Dec 22, 2017, 12:00 AM IST
फेसबुक पर बिक रही हैं मैच की टिकट। फेसबुक पर बिक रही हैं मैच की टिकट।

इंदौर. होलकर स्टेडियम में शुक्रवार को इंडिया और श्रीलंका के बीच होने वाले दूसरे टी-20 मैच के टिकट एमपीसीए ने बेच दिए हैं, लेकिन अब इनकी बिक्री सोशल मीडिया पर तीन-चार गुने रेट पर हो रही है। फेसबुक, ओएलक्स पर 650 का टिकट दो हजार, 900 का टिकट 3500 और 450 का टिकट 1800 रुपए में बेचने के ऑफर हैं। इन टिकट को वो लोग खरीद रहें हैं, जो लाइन में लगकर टिकट नहीं खरीद पाए।

लोग ले रहे महंगे रेट पर मैच टिकट

- एमपीसीए ने मैच टिकट की ब्रिकी बंद कर दी है। इसके बाद जिन लोगों को लाइन में लगकर मैच के टिकट नहीं मिल पाए वो ओएलएस और फेसबुक के जरिए मैच के टिकट खरीद रहे हैं।

- एमपीसीए ने स्टेडियम के हर गेट पर स्पेशल बार कोड मशीन लगाई है। टिकट नकली हुए तो यह मशीन नहीं खुलेगी और और टिकिट होने पर भी ऑडियंस को एंट्री नहीं मिलेगी। ऑडियंस टिकट को मोड़ें या खराब नहीं करें, क्योंकि इससे मशीन बार कोड नहीं पड़ पाएगी और उन्हें एंट्री नहीं मिल सकेगी।

मैच देखने जा रहे हैं ये बातें रखें ध्यान
- स्टेडियम में ऑडियंस को पानी की बॉटल, सिक्के, चाबी का छल्ला, पटाखे, आपत्तिजनक पोस्टर, बैनर, डंडा लगा हुआ झंडा, मोबाइल बैकअप चार्जर, कैमरा आदि ले जाने की इजाजत नहीं होगी। कोई लेकर जाएगा तो उसे यह सामान गेट पर ही रखना होगा। हालांकि ऑडियंस मोबाइल ले जा सकेंगे।

चार बजे से मिलेगी स्टेडियम में एंट्री

- स्टेडियम में ऑडियंस को एंट्री शाम चार बजे से मिलेगा। दोनों टीमें साढ़े पांच बजे स्टेडियम में पहुंच जाएंगी। शाम साढ़े छह बजे टॉस होगा और सात बजे से मैच शुरू हो जाएगा जो रात करीब साढ़े दस बजे तक चलेगा। ऑडियंस को स्टेडियम से बाहर निकलने के बाद दूसरी बार अंदर एंट्री नहीं मिलेगा।

हर सीट पर कैमरों से नजर रखेगी पुलिस

- मैच के दौरान चार एसपी, 10 एएसपी, 30 डीएसपी, 50 थाना प्रभारी सहित दो हजार पुलिस जवान तैनात रहेंगे। 500 बाउंसर भी लगेंगे। स्टेडियम के सभी गेट पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने बताया इसके अलावा स्टेडियम में हर ऑडियंस पर पुलिस एचडी कैमरों से नजर रखेगी।

ओएलएक्स पर तीन गुने रेट में बेचे जा रहे टिकट। ओएलएक्स पर तीन गुने रेट में बेचे जा रहे टिकट।
जो लोग लाइन में लगकर टिकट नहीं खरीद पाए वे ले रहे इन लोगों से टिकट। जो लोग लाइन में लगकर टिकट नहीं खरीद पाए वे ले रहे इन लोगों से टिकट।
होल्कर स्टेडियम। होल्कर स्टेडियम।
Click to listen..