--Advertisement--

धुलेंडी की रात बदमाशों ने मंदसौर में मचाया आतंक, वाहनों के कांच फोड़े लगाई आग

पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज के द्वारा बदमाशों को पकड़ने की कार्रवाई की जा रही है।

Dainik Bhaskar

Mar 03, 2018, 11:23 AM IST
The blaze of the glass of the vehicles

इंदौर। होली की रात मंदसौर में बदमाशों ने आंतक मचाया। धुलेंडी की रात जब लोग दिनभर रंग खेलने के बाद रात को थककर सो रहे थे तब बाइक पर सवार कुछ बदमाशों ने शहर की सड़कों पर आंतक मचाया। नशे में धुत बदमाशों ने लोगों के घरों के बाहर खड़ी कार व अन्य वाहनों के कांच फोड़ने के साथ ही कई वाहनों में आग लगा दी। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

- जानकारी के अनुसार मंदसौर की आदिनाथ कॉलोनी में शुक्रवार-शनिवार रात बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। यहां घरों के बाहर खड़ी कारों के कांच फोड़ दिए गए। साथ ही एक-दो वाहनों में बदमाशों द्वारा आग भी लगा दी गई। कांच फूटने की आवज सुन जब रहवासी जागे और घरों से बाहर निकले तो उन्हें बाइक पर सवार कुछ युवक भागते नजर आए। इन युवकों के हाथों में बेसबॉल की स्टीक के साथ ही डंडे व अन्य हथियार थे।

- लोगों ने वाहनों की आग बुझाने के लिए तुरंत प्रयास प्रारंभ कर दिए साथ ही पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली थाने की पुलिस ने वायरलेस सेट पर घटना की जानकारी देते हुए बदमाशों को पकड़ने का संदेश दिया। हालांकि बदमाश पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके। कॉलोनी में लगे सीसीटीवी में यह पूरी घटना कैद हो गई है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज के द्वारा बदमाशों को पकड़ने की कार्रवाई की जा रही है।

X
The blaze of the glass of the vehicles
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..