Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» The Boy Called, Spoke - Will Blast Half An Hour In The Stadium

लड़के ने कॉल किया, बोला- आधे घंटे में उड़ जाएगा होलकर स्टेडियम, गिरफ्तार

आईबी अफसर जांच करने अाए।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 18, 2017, 03:56 AM IST

  • लड़के ने कॉल किया, बोला- आधे घंटे में उड़ जाएगा होलकर स्टेडियम, गिरफ्तार

    इंदौर. भारत-श्रीलंका मैच की तैयारी में जुटी इंदौर पुलिस शनिवार को ग्वालियर से आए एक धमकी भरे फोन पर घंटों परेशान हुई। फोन करने वाले सिरफिरे ने भोपाल पुलिस कंट्रोल रूम को शिकायत की थी कि होलकर स्टेडियम में बम है और आधे घंटे में स्टेडियम उड़ जाएगा।

    - सूचना के बाद इंदौर के पुलिस अधिकारियों ने ढाई घंटे तक स्टेडियम के हर कोने में बम डिस्पोजल स्क्वॉड से चेकिंग करवाई, लेकिन कुछ नहीं मिला। रविवार को पुलिस ने फोन नंबर के आधार पर ग्वालियर से सोनू कुशवाह उर्फ गुर्जर नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

    - यही नहीं, स्टेडियम उड़ाने की सूचना पर दिल्ली से आईबी अधिकारी भी इंदौर पहुंचे थे और अफसरों से बैठक की थी। सीएसपी बीपीएस परिहार ने बताया कि पुलिस टीम ने मोबाइल नंबर के आधार पर सर्चिंग की तो पता चला उक्त नंबर ग्वालियर के लश्कर इलाके का है। वहां पहुंचकर टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी सोनू को पकड़ा। उसके खिलाफ पूर्व के आपराधिक रिकार्ड हैं। सोनू पहले भी कई बार ट्रेनों को बम की झूठी सूचना देकर रुकवा चुका है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: The Boy Called, Spoke - Will Blast Half An Hour In The Stadium
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×