Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Child Death In SNCU Recruitment

​एसएनसीयू में भर्ती नवजात की मौत, परिजन ने अस्पताल में किया जमकर हंगामा

8 मार्च को जिला अस्पताल में हुई थी प्रसूति, बच्ची की तबीयत खराब होने से एसएनसीयू में भर्ती किया था

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 14, 2018, 01:54 PM IST

​एसएनसीयू में भर्ती नवजात की मौत, परिजन ने अस्पताल में किया जमकर हंगामा

इंदौर।झाबुआ जिला अस्पताल में बुधावार सुबह एसएनसीयू में भर्ती नवजात की मौत हो गई। मासूम की मौत के बाद परिजन आक्रोशित हो गए और डॉक्टरों पर लापरवाही का अारोपी लगाते हुए जमकर हंगामा किया। बता दें कि मासूम का जन्म 8 मार्च को हुआ था।

- मिली जानकारी अनुसार पिटोल के कालिया छोटा गांव की रहने वाली प्रियंका पति रविंद्र जामुनिया को 8 मार्च को परिजन डिलेवरी के लिए जिला अस्पताल लेकर आए थे। रात करीब 12 बजे उसने एक बेटी को जन्म दिया था। बच्ची के ब्लड में इंफेक्शन हाेने पर उसे एसएनसीयू में भर्ती किया गया था। पांच दिन एसएनसीयू में रही बच्ची की बुधवार सुबह अचानक तबीयत बिगड़ी और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

- मासूम की मौत की सूचना मिलते ही परिजन आक्रोशित हो उठे और डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। मासूम के पिता रविंद्र ने अारोप लगाया कि उनकी बेटी की मौत डॉक्टरों की लापरवाही के कारण हुई है। डॉक्टर यदि सही स्थिति बता देते तो वे बड़े अस्पताल ले जाते।

- डॉ. सचिन बावनिया ने के अनुसार जन्म से ही बच्ची की हालत सीरियस थी, इसी कारण उसे एसएनसीयू में रखा गया था। रात में उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई, डॉक्टरों ने उसे बचाने की हरसंभव कोशिश की, लेकिन बचा नहीं पाए। परिजन डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं, जो कि पूर्णत: गलत है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ​esensiyu mein bharti navjat ki maut, parijn ne aspatal mein kiyaa jmkar hngaaamaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×