Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» The Former Husband Was Giving A Threat To The Son To Be Picked Up, Police Said The Hous

पूर्व पति दे रहा था बेटे को उठा ले जाने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला का उसके पति से तलाक हो जाने के बावजूद पति उसे अलग-अलग नंबरों से कॉल कर परेशान कर रहा था।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 08, 2018, 06:32 PM IST

पूर्व पति दे रहा था बेटे को उठा ले जाने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौर। शहर में रहने वाली एक ब्यूटी पार्लर संचालिका को उसका पूर्व पति डेढ़ साल से परेशान कर रहा था। तलाक के बाद भी पति उसे अलग-अलग नंबरों से कॉल कर परेशान कर रहा था। पति ने 7 साल के बेटे को भी उठाकर ले जाने की धमकी दी थी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पूर्व पति को गिरफ्तार कर लिया है।

- जानकारी के अनुसार राऊ थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पिछले दिनों पुलिस को शिकायत की थी कि उसे उसका पूर्व पति परेशान कर रहा है। वह बेटे को उठाकर ले जाने की भी धमकी देता है। शिकायत में महिला ने कहा था कि वह इंदौर में रहकर ब्यूटी पार्लर का संचालन करती है। साल 2009 में उसने राकेश नामदेव नामक व्यक्ति से प्रेम विवाह किया था।

- राकेश से प्रेम विवाह करने के कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक चला, लेकिन बाद में राकेश महिला को प्रताड़ित करने लगा। महिला ने बताया कि राकेश कोई काम नहीं करता था, जिसके कारण आर्थिक संकट भी आ गया था। राकेश द्वारा आए दिन पैसों के लिए महिला के साथ मारपीट की जाती थी। इससे परेशान होकर महिला ने राकेश से तलाक ले लिया था।

- महिला का कहना है कि पिछले डेढ़ साल से राकेश नामदेव नंबर बदल-बदल कर मुझे कॉल कर परेशान कर रहा है। राकेश वर्तमान में कहां है, इसकी जानकारी शिकायत करने वाली महिला को भी नहीं थी। महिला का कहना है कि राकेश उसके 7 साल के बेटे को उठाकर ले जाने की धमकी दे रहा था।

- मामले में क्राइम ब्रांच की वी केयर फॉर यू की टीम ने राकेश के मोबाइल नंबरों को ट्रेस कर उसकी लोकेशन पता की। लोकेशन पता होते ही पुलिस की टीम ने उसे धर लिया। पुलिस के अनुसार राकेश को छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से पकड़ा गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: purv pti de raha thaa bete ko uthaa le jaane ki dhmki, police ne kiyaa gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×