Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» The Thieves Came To Indore From Dhar

चोरी करने धार से इंदौर आता था बदमाशों का दल, पुलिस ने धरा

गिरोह ने अब तक इंदौर में 20 से अधिक चोरी करना स्वीकारा है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 05, 2018, 04:30 PM IST

चोरी करने धार से इंदौर आता था बदमाशों का दल, पुलिस ने धरा

इंदौर। इंदौर पुलिस ने चोरों के एक ऐसे गिरोह के सरगना को पकड़ने में सफलता पाई है जो चोरी करने के लिए धार से इंदौर आता था। इस गिरोह ने अब तक इंदौर में 20 से अधिक चोरी करना स्वीकारा है। सोमवार को इंदौर पुलिस ने गिरोह का पर्दाफाश करते हुए आरोपी को मीडिया के सामने पेश किया। गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

- इंदौर पुलिस ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि चोरों के एक ऐसे गिरोह को पकड़ा गया है, जिसके सभी सदस्य इंदौर के बाहर के रहने वाले हैं। यह चोर इंदौर के विभिन्न क्षेत्रों में घूमकर वहां के सूने घरों की रेकी करते थे। रेकी के बाद यह लोग चोरी की योजना बनाकर उसे अंजाम देते थे।

- चोरी करने वाले इस गिरोह की खास बात यह थी कि हर बार गिराेह का सरगना अपने गिरोह में से पुराने चाेरों को हटाकर नए चोरों के साथ चोरी करता था। चोरी के बाद यह सभी अपने-अपने गांव लौट जाते थे।

- पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी भंगू डावर (20) है जो धार के टांडा का रहने वाला है। यह पहले इंदौर में चौकीदारी का काम करता था। आरोपी के सास-ससुर नवलखा क्षेत्र में रहते हैं इस कारण आरोपी का इंदौर आना-जाना लगा रहता था।

- आरोपी भंगू ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह चोरी का सारा माल धार जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में ही औने-पौने दामों में बेच देता था। आरोपी ने इंदौर में 20 से अधिक चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। क्राइम ब्रांच द्वारा गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chori karne dhaar se indaur aataa thaa bdmaashon ka dl, police ne dhraa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×