--Advertisement--

चोरी करने धार से इंदौर आता था बदमाशों का दल, पुलिस ने धरा

गिरोह ने अब तक इंदौर में 20 से अधिक चोरी करना स्वीकारा है।

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2018, 04:30 PM IST
The thieves came to Indore from Dhar

इंदौर। इंदौर पुलिस ने चोरों के एक ऐसे गिरोह के सरगना को पकड़ने में सफलता पाई है जो चोरी करने के लिए धार से इंदौर आता था। इस गिरोह ने अब तक इंदौर में 20 से अधिक चोरी करना स्वीकारा है। सोमवार को इंदौर पुलिस ने गिरोह का पर्दाफाश करते हुए आरोपी को मीडिया के सामने पेश किया। गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

- इंदौर पुलिस ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि चोरों के एक ऐसे गिरोह को पकड़ा गया है, जिसके सभी सदस्य इंदौर के बाहर के रहने वाले हैं। यह चोर इंदौर के विभिन्न क्षेत्रों में घूमकर वहां के सूने घरों की रेकी करते थे। रेकी के बाद यह लोग चोरी की योजना बनाकर उसे अंजाम देते थे।

- चोरी करने वाले इस गिरोह की खास बात यह थी कि हर बार गिराेह का सरगना अपने गिरोह में से पुराने चाेरों को हटाकर नए चोरों के साथ चोरी करता था। चोरी के बाद यह सभी अपने-अपने गांव लौट जाते थे।

- पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी भंगू डावर (20) है जो धार के टांडा का रहने वाला है। यह पहले इंदौर में चौकीदारी का काम करता था। आरोपी के सास-ससुर नवलखा क्षेत्र में रहते हैं इस कारण आरोपी का इंदौर आना-जाना लगा रहता था।

- आरोपी भंगू ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह चोरी का सारा माल धार जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में ही औने-पौने दामों में बेच देता था। आरोपी ने इंदौर में 20 से अधिक चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। क्राइम ब्रांच द्वारा गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है।

X
The thieves came to Indore from Dhar
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..