--Advertisement--

साथ काम करने वाला युवक कॉल कर युवती को कर रहा था परेशान, पुलिस ने पकड़ा

युवती ने कई बार उसे कॉल करने से मना किया लेकिन वह नहीं माना।

Danik Bhaskar | Mar 08, 2018, 05:07 PM IST
आरोपी साबिर। आरोपी साबिर।

इंदौर। महिलाओं और युवतियों को फोन कर परेशान करने वाले मनचलों पर पुलिस का शिकंजा कसता नजर आ रहा है। गुरुवार को पुलिस ने एक ऐसे ही मनचले बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश युवती के साथ एक ही ऑफिस में काम करता था। युवक की हरकतों से परेशान युवती ने नौकरी छोड़ दी तो वह उसे कॉल कर और ज्यादा परेशान करने लगा।

- जानकारी के अनुसार खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने पुलिस को शिकायत की थी कि एक युवक उसे कॉल कर परेशान कर रहा है। शिकायत में युवती ने बताया कि युवक रात-दिन कॉल कर उससे अश्लील बाते करता है।

- शिकायत में युवती ने साबिर खान नामक युवक पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि कुछ दिनों पहले तक वह निपानिया रोड स्थित रॉयल ट्रेडर्स बिल्डिंग में एक प्रायवेट फर्म में काम करती थी। वहां उसके साथ साबिर खान नामक युवक भी जॉब करता था।

- कुछ माह से साबिर युवती को परेशान करने लगा था। वह जब तब युवती को कॉल कर देता था। कॉल करने के बाद वह युवती से अश्लील बातें करता था। युवती ने कई बार उसे कॉल करने से मना किया लेकिन वह नहीं माना।

- युवक की हरकतों से परेशान होकर युवती ने एक मार्च 2018 को अपनी जॉब छोड़ दी और दूसरी कंपनी में काम करने लगी। जॉब छोड़ने के बाद आरोपी साबिर युवती को और ज्यादा परेशान करने लगा। आरोपी की हरकतों से परेशान होकर युवती ने पुलिस में उसकी शिकायत दर्ज कराई।

- युवती की शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने खजराना में रहने वाले साबिर खान को गिरफ्तार किया है।