Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» This Condition Only Took Away The Collectors Office Husband

डॉक्टर की लापरवाही से महिला गंभीर, इस हालत में ही कलेक्टर ऑफिस ले गया पति

डॉक्टर की लापरवाही से एक महिला की जान पर जान पर बन आई। इसकी कंप्लेंट उसके पति ने कलेक्टर से की है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 03, 2018, 03:20 AM IST

  • डॉक्टर की लापरवाही से महिला गंभीर, इस हालत में ही कलेक्टर ऑफिस ले गया पति

    झाबुआ.डॉक्टर की लापरवाही से एक महिला की जान पर जान पर बन आई। इसकी कंप्लेंट उसके पति ने कलेक्टर से की है। मामला पेटलावद इलाके के गांव करड़ावद का है। गांव के मदन आंजना ने बताया 15 नवंबर को पत्नी मधु की तबीयत खराब हुई तो इलाज के लिए पेटलावद कम्युनिटी हेल्थ सेंटर से ले गया था। जहां डॉ. गोपाल चौयल मिले। जांच के बाद उन्होंने कहा तुरंत बच्चादानी का ऑपरेशन करना होगा। सरकारी अस्पताल में अच्छी सुविधा नहीं है तुम मेरे हॉस्पिटल में भर्ती हो जाओ। मैं वहीं ऑपरेशन कर दूंगा। क्या है मामला...

    - डॉ. चौयल के कहने पर मदन पत्नी को चौयल हॉस्पिटल ले गया। जहां 5 दिसंबर तक रखा। इस दौरान लापरवाहीपूर्वक ऑपरेशन करते हुए गलत नस काट दी, जिससे मधु की तबीयत बिगड़ती चली गई। 1 दिसंबर को दोबारा ऑपरेशन किया। जब हालत ज्यादा बिगड़ी तो डॉ. ने दाहोद रैफर कर दिया।

    - 5 दिसंबर को घरवाले उसे लेकर दाहोद ले गए। जांच के बाद डॉ. शीतल शाह ने कह दिया कि केस बिगड़ चुका है और इन्हें बड़ौदा ले जाओ। बड़ौदा में 18 दिसंबर तक उपचार चला। डॉक्टर ने तीन महीने के बाद ऑपरेशन की बात कही है।

    - मंगलवार को मदन अपनी पत्नी को ऐसी हालत में ही गाड़ी में लेकर कलेक्टोरेट पहुंच गया। उसने कलेक्टर को आवेदन देते हुए कहा डॉ. गोपाल चौयल की लापरवाही से उसकी पत्नी की जान पर बन आई। इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। कलेक्टर ने जांच के उपरांत कार्रवाई की बात कही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: This Condition Only Took Away The Collectors Office Husband
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×