--Advertisement--

​किसी को शक न हो इसलिए साड़ी में लपेटकर ले जा रहे थें शराब की पेटियां

सारंगी पुलिस की कार्रवाई, बाइक सहित 28 हजार रुपए का माल जब्त, दो युवक गिरफ्तार।

Danik Bhaskar | Mar 03, 2018, 12:24 PM IST

इंदौर/झाबुआ। झाबुआ जिले में अवैध शराब को ले जाते हुए दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। किसी को शक न हो इसके लिए उन्होंने पेटियों को साड़ी में बांधकर रखा था। पुलिस के अनुसार युवकों से तीन पेटी शराब जब्त की गई है जिसकी कीमत 27 हजार रुपए है। मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

- जानकारी के अनुसार सारंगी पुलिस ने बाइक पर अवैध रूप से शराब की पेटियां लेकर जाते दो युवकों को पकड़ा है। दरअसल एसपी महेशचंद जैन ने पहले ही निर्देश जारी कर दिए थें कि भगोरिया और होली पर्व के दौरान कहीं भी अवैध शराब का विक्रय या परिवहन नहीं होना चाहिए। लिहाजा पूरा अमला पहले से ही अलर्ट था।

- सारंगी चौकी प्रभारी श्रद्धासिंह पंवार ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाइक (एमपी 11 एमडी 3734) पर अवैध शराब ले जाई जा रही है। सूचना पर वे अपनी टीम के साथ बस स्टैंड पहुंची। इस दौरान अस्पताल के सामने दो युवक बाइक पर आते दिखे। उन्होंने बीच में साड़ी में कुछ लपेटकर रखा था। जब रोककर जांच की गई तो तीन पेटी शराब मिली।

- पूछताछ में युवक ने अपने नाम पप्पू पिता हीरालाल वसुनिया (26) और भूरालाल पिता गल्ला वसुनिया (24) निवासी ग्राम भरभूजी, बोरदी पंचायत थाना बदनावर बताए। दोनों के विरुद्ध आबकारी एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। बाइक सहित जब्त शराब की कीमत 28 हजार 600 रुपए हैं।