Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Tractor Falls In Well, One Died And One Inhured Mandsaur Mp

रेत भरकर जा रहा ट्रैक्टर कुएं में गिरा, एक युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

रेत भरकर जा रहे ट्रैक्टर के ड्राइवर को सामने कुआं दिखाई नहीं दिया और वह ट्रैक्टर सहित कुएं में जा गिरा।

dainikbhaksar.com | Last Modified - Mar 01, 2018, 12:54 PM IST

रेत भरकर जा रहा ट्रैक्टर कुएं में गिरा, एक युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

इंदौर।मंदसौर के वायडी नगर थाना क्षेत्र के साबाखेड़ा में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल है। हादसा गुरुवार रात करीब 2 बजे का बताया जा रहा है। साबाखेड़ा के पास रात में रेत भरकर जा रहा ट्रैक्टर कुएं में जा गिरा। गुरुवार सुबह जानकारी मिलने पर मृतक को बाहर निकला गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


- पुलिस के अनुसार गुरुवार रात लोगों ने सूचना दी थी कि साबाखेड़ा के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली सहित कुएं में जा गिरा है। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने पाया कि यहां एक युवक कुएं में ट्रैक्टर सहित गिरा है। पुलिस ने उसे कुएं से निकाला और तत्काल अस्पताल लेकर पहुंची। घायल पप्पू पिता घनश्याम मीणा निवासी मालियाखेड़ी ने बताया कि वह और दिनेश पिता रामेश्वर भील रात में रेत भरकर जा रहे थे। अंधेरे में कुआं दिखाई नहीं दिया और हम दोनों उसमें ट्रैक्टर सहित जा गिरे। पप्पू की के बताने पर जवान मौके पर पहुंचे और मृत अवस्था में दिनेश को कुएं से बाहर निकाला। वह रेत में दबा हुआ था। पुलिस ने उसका पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ret bharkar jaa raha traiktr kuen mein gira, ek yuvak ki maut, ek ki haalt ganbhir
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×