--Advertisement--

ट्रक की टक्कर से पलटी कार, तीर्थदर्शन को जा रहे दोस्त में से एक हुई मौत

शंखेश्वर पार्श्वनाथ तीर्थदर्शन के लिए जा रहे मेघनगर के लोगों के चार पहिया वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी।

Dainik Bhaskar

Jan 03, 2018, 04:06 AM IST
लोगों के चार पहिया वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी। लोगों के चार पहिया वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी।

झाबुआ (इंदौर). शंखेश्वर पार्श्वनाथ तीर्थदर्शन के लिए जा रहे मेघनगर के लोगों के चार पहिया वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक लड़के की मौत हो गई। वहीं ड्राइवर सहित पांच लोग गंभीर है। उन्हें गुजरात के बड़ौदा शहर के अस्पताल में एडमिट कराया है। कैसे हुआ हादसा...

- जानकारी के मुताबिक, मेघनगर निवासी महावीर पिता कमलेश भंडारी (24), रजत कावड़िया, दिविक पिता मनोहर कावड़िया, प्रांजल बाफना और सचिन वागरेचा मंगलवार तड़के करीब 4 बजे मेघनगर से भाजपा मंडल अध्यक्ष मुकेश मेहता की टवेरा (एमपी 45 बीबी 1321) से शंखेश्वर पार्श्वनाथ तीर्थ के लिए निकले थे।

- गाड़ी चालक वसीम चला रहा था। दाहोद से गोधरा के बीच पिपलौदा में अज्ञात ट्रक ने वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

- हादसे में महावीर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक वसीम व दिविक को सिर में गंभीर चोट लगी। गोधरा में प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को बड़ौदा रैफर कर दिया।

घर का इकलौता और युवाओं में लोकप्रिय था महावीर
- महावीर घर का इकलौता बेटा होने के साथ ही युवाओं में लोकप्रिय था। वह आजाद चौक मित्र मंडल के साथ ही अन्य संस्थाओं से जुड़ा था। जिसके चलते हर कोई उसे जानता था।

- घटना की जानकारी लगी तो हर कोई स्तब्ध रह गया। पहले तो किसी को यकीन ही नहीं हुआ इसके बाद हर कोई अपने स्तर पर घटना की हकीकत जानने में लग गया। खबर की पुष्टि होने के बाद कुछ लोग तो गोधरा के लिए रवाना हो गए।

एक लड़के की मौत हो गई। एक लड़के की मौत हो गई।
ड्राइवर सहित पांच लोग गंभीर है। ड्राइवर सहित पांच लोग गंभीर है।
X
लोगों के चार पहिया वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी।लोगों के चार पहिया वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी।
एक लड़के की मौत हो गई।एक लड़के की मौत हो गई।
ड्राइवर सहित पांच लोग गंभीर है।ड्राइवर सहित पांच लोग गंभीर है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..