--Advertisement--

देवास के पास ट्रक ने मारी दो बाइक को टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर घायल

कन्नोद की तरफ से आ रहे ट्रक ने आष्टा की तरफ जा रही बाइक को सामने से टक्कर मार दी।

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 11:46 AM IST

इंदौर। देवास के कन्नौद-आष्टा रोड पर गुरुवार को सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। पुलिस के अनुसार दुर्घटना कन्नौद-आष्टा रोड पर कुसमानिया गांव के पास गुरुवार सुबह हुई। यहां कन्नोद की तरफ से आ रहे ट्रक ने आष्टा की तरफ जा रही बाइक को सामने से टक्कर मार दी। बाइक पर दो व्यक्ति सवार थे जिसमें से एक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से भागने का प्रयास कर रहा था, इसके चलते ट्रक ने एक अन्य बाइक सावार को भी टक्कर मारकर धायल कर दिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

- जानकारी के अनुसार कन्नोद-आष्टा रोड पर कुसमानिया गांव के पास गुरुवार को यह हादसा हुआ। बाइक एमपी-41बी 7338 पर सवार दो युवक कन्नोद की ओर जा रहे थे। जैसे ही यह युवक कुसमानिया गांव के पास स्थित मधु मिलन ढाबे के पास पहुंते तभी सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक एमपी-09 एचजी 2691 ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

- आमने सामने की जोरदार टक्कर से दोनों युवक बाइक सहीत जमीन पर आ गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की आवाज सुन ढाबे में बैठे लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े। लोगों ने ट्रक चालक को रोकने का प्रयास किया। लोगों से बचने के लिए ट्रक चालक ने तेज गति से ट्रक को मौके से भगाने का प्रयास किया। इसके चलते ट्रक का ड्राइवर ट्रक पर नियंत्रण नहीं रख सका और एक अन्य बाइक सवार को टक्कर मारता हुआ मौके से भाग गया। लोगों ने तुरंत पुलिस के साथ ही 108 को सूचना दी।

- पुलिस के अनुसार ट्रक ने दो बाइक पर सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में लिया है। घटना में एक व्यक्ति कमल भीलाला की मौत हो गई है। मृतक सिया गांव का रहने वाला था, बताया जा रहा है कि वह वन विभाग में चौकिदार के पर पर कार्यरत था। वहीं दुर्घटना में उस्मानिया गांव का निवासी सतीश वर्मा और ओंकारा गांव का जितेन्द्र पिता बजेलाल गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों को उपचार अस्पताल में किया जा रहा है।