Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Tumor On The Face , Took Out The Operation.

चेहरे पर ट्यूमर हुआ तो माता-पिता ने बच्ची को किया बेघर, ऑपरेशन कर निकाला

15 साल की किशोरी के चेहरे के ट्यूमर का आखिरकार मंगलवार को ऑपरेशन हो ही गया।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 17, 2018, 04:55 AM IST

चेहरे पर ट्यूमर हुआ तो माता-पिता ने बच्ची को किया बेघर,  ऑपरेशन कर निकाला

खंडवा (इंदौर).खंडवा के रतागढ़ स्थित बाल सखा आश्रम में आसरा पाने वाली सिंगरौली जिले के सुलखान निवासी 15 वर्षीय किशोरी के चेहरे के ट्यूमर का आखिरकार मंगलवार को ऑपरेशन हो ही गया। इंदौर के बांबे हॉस्पिटल में दो न्यूरो सर्जन सहित पांच डॉक्टरों की टीम ने सात घंटे तक ऑपरेशन किया। ट्यूमर 300 ग्राम का था। ऑपरेशन के बाद होश में आते ही किशोरी रोने लगी, लेकिन बाल सखा आश्रम की काउंसलर बबीता खरारे उससे बोली- तुम तो अब बहुत सुंदर लग रही हो।

- इस पर चेहरे पर बंधी पट्टियों के बीच एक आंख से किशोरी ने देखा और मुस्करा दी। उसे खुश देखकर सभी के चेहरे खिल उठे। गौरतलब है कि ट्यूमर के बाद माता-पिता ने एक माह पहले किशोरी को पीटकर घर से निकाल दिया था।

- किशोरी 21 दिसंबर को खंडवा के बाल सखा आश्रम लाई गई थी। उसकी जांच और ऑपरेशन कर स्वस्थ बनाने का बीड़ा उठाया गया। एसपी नवनीत भसीन भी सपत्नीक किशोरी को देखने पहुंचे। वे लगातार जांच और इलाज की प्रक्रिया की मॉनिटरिंग करते रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chehare par tyumr hua to maataa-pitaa ne bachchi ko kiyaa beghr, aupareshn kar nikalaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×