--Advertisement--

धार में दो गुटों में मारपीट, जमकर चली तलवारें, चार घायल

हमले में चार लोग घायल हो गए जिसमें से एक की हालत गंभीर है।

Danik Bhaskar | Mar 13, 2018, 04:48 PM IST

इंदौर। धार के इस्लामपुरा में सोमवार रात शादी समारोह में दो गुटों के बीच तलवारें चलीं। हमले में चार लोग घायल हो गए जिसमें से एक की हालत गंभीर है। पुलिस ने मसीत अली समेत 6 नपाकर्मी और एक अस्पतालकर्मी पर जानलेवा हमले और बलवा की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष की शिकायत पर मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया है।

घायल हुए जाफर पिता मोहसीन ने नपा चुनाव में वार्ड 14 के भाजपा प्रत्याशी बाला के लिए काम किया था। जीत कांग्रेस प्रत्याशी मसीत अली के खाते में गई। इसके बाद से जाफर व मसीत अली के पक्ष में रंजिश थी। जाफर मसीत अली के सामने सीना ताने खड़ा रहता था, जिसके चलते कई बार बाेलचाल भी हुई।हाल ही में हुए चुनाव की रंजिश इस्लामपुरा में सोमवार रात को शादी में दिखाई दी। यहां जाफर और मसीत अली का आमना सामना हुआ तो बातों ही बातों में विवाद होने लगा।

-विवाद बढ़ता देख जाफर समाराेह से वापस लौट रहा था, तभी कुछ लोगों ने घेर लिया ओर पीछे से उसके सिर पर तलवार मार दी। जाफर को पिटता देख उसका भाई अजीज, भतीजा फुरकान और मुशवर उसे बचाने आए। आरोपियों ने इन पर भी हमला कर भाग गए। घायल हालत में चारों को अस्पताल लाया गया। यहां से चारों को इंदौर रैफर कर दिया गया।

इन पर शिकायत दर्ज

पुलिस ने मसीत अली, उनके बेटे मोहम्मद अली, मदनी अयाज पिता मोहम्मद, माजिद पिता मदनी अयाज, जफरुद्दीन पिता बदरुद्दीन, तिरला अस्पताल के सगणक बदरुद्दीन पिता सिकंदर, नगरपालिका के सफाईकर्मी फारुख पिता अजीम, रियाज खान पिता एहमद, अनवर खां पिता अजीम, मुख्तयार खां पिता मोहम्मद, इकबाल और लुकमान पिता हुसैन पर केस दर्ज किया हैं। वहीं दूसरे पक्ष से माजिद अली पिता मदनी अयाज की शिकायत पर जाफर, अजीज, मुजीब और शेरेदिल पिता मोहसीन पर भी एफआईआर की गई।

- घायल हुए जाफर ने बताया कि हाल ही में हुए नपा चुनाव में मैंने मसीत अली के खिलाफ प्रचार किया था जिसके बाद से हम दोनों के मध्य विवाद चल रहा था। इसी के चलते मुझ पर हमला किया गया।