Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Two Thieves Cheated A Shopkeeper Woman By Luring Him To Double The Money

गुरुजी ने कहा दोगुने हो जाएंगे रुपए...बातों में आई महिला दुकानदार और...

घटना इंदौर के पास महू में दो ठगों ने नकली गुरु बन महिला से ठग लिए सोने की अंगूठी और चेन।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 05, 2018, 03:41 PM IST

गुरुजी ने कहा दोगुने हो जाएंगे रुपए...बातों में आई महिला दुकानदार और...

इंदौर। रुपए दोगुने करने का लालच देकर दो ठगों ने एक दुकानदार महिला को ठग लिया। घटना इंदौर के पास महू में हुई। शातिर बदमाशों ने आध्यात्मिक गुरु बनने का ठोंग रचाते हुए महिला को बातों में उलझाकर उसकी सोने की अंगूठी और चेन ले उड़े। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- जानकारी के अनुसार महू के हरिफाटक क्षेत्र में अलका शारदा द्वारा कृति गिफ्ट एम्पोरियम नामक दुकान का संचालन करती है। वह अपनी दुकान पर बैठी थी, तभी दुकान में एक अधेड़ उम्र का ग्राहक आया और कुछ सामना दिखाने को कहा।

- महिला दुकानदार उसे सामान दिखा ही रही थी कि तभी दुकान में एक दुसरा ठग ग्राहक बनकर आया। दूसरे ठग ने आते ही दुकान में पहले से मौजूद अधेड़ ठग को गुरुजी कहकर संबोधित किया और उसके पैर छूए।

- इसके बाद दूसरा ठग गुरुजी द्वारा किए गए चमत्कारों की बात महिला दुकानदार को बताने लगा। ठग की बातें सुन महिला को लगा की यह कोई पहुंचे हुए गुरुजी है। महिला उनकी बातों में आ गई।

- जब महिला उन ठगों की बातों में आ गई तो गुरुजी बने ठग ने महिला काे 50 रुपए देेते हुए कहा कि बरकत के लिए इसे दुकान के गल्ले में डाल दो। महिला ने वैसा ही किया। इसके बाद ठग ने कहा कि यदि गल्ले में रखे को दोगुना करना चाहती हो तो अपने हाथ में पहनी सोने की अंगूठी और गले में पहनी सोने की चेन को भी गल्ले में डाल दो। महिला फिर ठगों की बातों में आ गई और उसने अपनी सोने की अंगूठी और चेन को निकालकर दुकान के गल्ले में डाल दिया।

- इसके बाद गुरुजी बने ठग ने मंत्र जैसा कुछ उच्चारण किया और महिला से कहा कि मैँ तेरी दुकान के गल्ले से 10 रुपए का एक नोट अपने हाथों से निकालुंगा। रुपए निकालते समय ठग ने बड़ी ही सफाई से महिला की सोने की चेन और अंगूठी भी गल्ले से निकाल ली। इसके बाद दोनों ठग तुरंत दुकान से रवाना हो गए।

- कुछ देर बाद जब महिला को कुछ संदेह हुआ तो उसने गल्ला चेक किया। गल्ला देखते ही उसके होश उड़ गए क्योंकि गल्ले से महिला की सोने की चेन और अंगूठी गायब थी। इस पर महिला ने महू थाना पहुंचकर ठगी की शिकायत दर्ज कराई। महू थाना प्रभारी सीएस चडार के अनुसार दोनों बदमाश एक ही बाइक पर सवार होकर दुकान पर आए थे, बदमाशों की तलाश की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: gauruji ne khaa dogaune ho jaaengae rupaye...baaton mein aaee mahila dukandaar aur...
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×