--Advertisement--

दो ट्रको की जोरदार टक्कर, एक की मौत, दो घायल

देवास जिले के टौंकखुर्द थाना के तहत आने वाले कमला गांव के पास मंगलवार-बुधवार देर रात यह हादसा हुआ।

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 10:40 AM IST
Two trucks collide, one killed, two wounded

इंदौर। देवास के टौंकखुर्द थाना क्षेत्र में मंगलवार रात दो ट्रक की आमने- सामने की टक्कर में युुवक की मौत हो गई, जबकि दो की हालत है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया गया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

- मिली जानकारी के अनुसार हादसा देवास जिले के टौंकखुर्द थाना के कमला गांव के पास हुआ। मंगलवार रात एबी रोड पर दो ट्रक आमने-सामने आ गए। जब तक ट्रक ड्राइवर ब्रेक लगाते, इसके पहले ही दोनों ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दोनों ट्रक काफी तेजगति से दौड़ रहे थे। घटना के समय ड्राइवर के नशे में होने की बात भी सामने आ रही है।

- टक्कर के बाद आवाज सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे और 108 के साथ ही पुलिस को भी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से ट्रक में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया।

- पुलिस के अनुसार टक्कर में एक ट्रक आरजे-11 जीए 2811 के चालक दलवीर सिंह पिता विजयपाल सिंह (32) की मौत हो गई है। वहीं दूसरे ट्रक जेपी-12 बीटी 5341 के चालक केतन और एक अन्य गोपाल गंभीर घायल हो गए है।

X
Two trucks collide, one killed, two wounded
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..