--Advertisement--

सर, सहेली के पापा ने हमें कमरे में बंद कर खूब पीटा, दो युवतियों ने दर्ज कराई शिकायत

पुलिस के अनुसार आयुषी की शिकायत पर विद्या नगर में ही रहने वाली नैना और उसके पिता पर मारपीट का केस दर्ज किया गया है।

Danik Bhaskar | Mar 07, 2018, 01:49 PM IST

इंदौर। अश्लिल मैसेज भेजने से मना करने और समझाने के लिए जब दो युवतियां एक अन्य युवती के घर गई तो उस युवती के पापा ने उन दोनों युवतियों को घर में बंद कर पीट दिया। दोनों युवतियों ने थाने पहुंचकर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

- जानकारी के अनुसार विद्या नगर में रहने वाली दो युवतियों को उनकी सहेली और उसके पापा ने बंधक बनाकर पीट दिया। युवतियां सहेली की शिकायत करने उसके घर गई थी।

- पुलिस के अनुसार आयुषी व्यास की शिकायत पर विद्या नगर में ही रहने वाली नैना और उसके पिता पर मारपीट का केस दर्ज किया गया है। अायुषी ने पुलिस को बताया कि नैना उसकी सहेली है लेकिन कुछ दिनों पहले दोनों में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी। इसके बाद से उन दोनों में बातचीत बंद थी।

- लेकिन कुछ दिनों से नैना आयुषी के साथ ही उसके अन्य दोस्तों को वाट्सएप पर अश्लिल मैसेज भेज रही है। साथ ही उसे फोन पर धमकी भी दे रही थी। इससे परेशान होकर आयुषी उसे समझाने उसके घर गई थी।

- आयुषी अपनी एक अन्य सहेली दिव्यानी दुबे के साथ नैना के घर गई थी। आयुषी ने नैना की शिकायत उसके पिता को की और उसे समझाने का बोला। इस पर नैना के पिता आयुषी और उसकी सहेली से ही विवाद करने लगे। उन्होंने घर का गेट बंद कर दोनों युवतियों की पिटाई कर दी। मामले में पुलिस जांच कर रही है।