Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Were Making Plans For Robbery, Police Already Arrested

बना रहे थे डकैती का प्लान, पुलिस ने पहले ही धर दबोचा

पकड़ाए गए बदमाशों द्वारा पहले भी डकैती और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 07, 2018, 04:20 PM IST

बना रहे थे डकैती का प्लान, पुलिस ने पहले ही धर दबोचा

इंदौर।रंगपंचमी की रात को कुछ बदमाश एक पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बना रहे थे। बदमाश अपनी योजना को अंजाम दे पाते उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। मामला किशनगंज थाना क्षेत्र का है। मंगलवार-बुधवार रात पुलिस ने यहां डकैती की योजना बना रही एक गैंग को धर दबोचा है। पकड़ाए गए बदमाशों द्वारा पहले भी डकैती और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है। दुसरी ओर आजाद नगर पुलिस ने भी डकैती की योजना बनता हुए कुछ बदमाशों को गिरफ्त में लिया है। पुलिस द्वारा सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

- किशनगंज थाना प्रभारी अरुण कुमार सोलंकी के अनुसार डकैती की योेजना बना रहे कुछ बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा है। यह बदमाश रंगपंचमी की रात अर्थात मंगलवार-बुधवार की देर रात किशनगंज थाना क्षेत्र के एक पुल नीचे बैठकर यह योजना बना रहे थे।

- पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश पुलिया के नीचे बैठकर एक पेट्रोल पंप को लूटने की योजना तैयार कर रहे है। सूचना पर पुलिस ने उनकी घेराबंदी की तो 6 बदमाश पकड़ में आ गए।

- पुलिस ने बताया कि बदमाशों के पास से हथियार भी बरामद किए गए है। जब्त हथियारों में चाकू, सब्बल, तलवार और लाठी शामिल है। ये बदमाश पास में स्थित एक पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बना रहे थे। बदमाशों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए पिछले एक सप्ताह से पेट्रोल पंप की रेकी की जा रही थी।

- पुलिस ने जिन बदमाशों को डकैती की योजना बनाते हुए पकड़ा है उनमें देवास का रहने वाला सुनिल चौधरी, पिपल्या कुमार में रहने वाला सिंगाराम पटेल, अजनौद सांवेर का रहने वाला पप्पू, एमआर-10 का रहने वाला राजेश गिरी गोस्वामी, मुकेश गोस्वामी और नवल शामिल है। पुलिस द्वारा इन आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

यहां भी पकड़ाए बदमाश

दूसरी ओर आजाद नगर पुलिस ने भी डकैती की योजना बनाते हुए बदमाशों को पकड़ा है। आजाद नगर पुलिस के अनुसार नेमावर रोड स्थित हनुमान मंदिर के पास ये लोग डकैती का प्लान तैयार कर रहे थे। बदमाशों की योेजना पास ही में स्थित एक घर को लूटने की थी। पकड़ाए गए आरोपियों में पंढरीनाथ का रहने वाला अब्दुल कादिर, एमआईजी निवासी रेहान, हरदा निवासी रमजान, हरदा की रहने वाला एक अन्य बदमाश वाहीद, व्यास मोहल्ला निवासी राकेश और सुनिल शामिल है। सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bana rahe the dkaiti ka plan, police ne pehle hi dhr dbochaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×