--Advertisement--

बजरबट्‌टू में क्या बनेंगे भाजपा महासचिव कैलाश...बताने वाले को तीन लाख का इनाम

संस्था हिन्द मालवा के तत्वावधान में 5 मार्च को मल्हारगंज में बजरबट्टू हास्य कवि सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:00 PM IST
बजरबट्‌टू सम्मेलन में सचिन ते बजरबट्‌टू सम्मेलन में सचिन ते

इंदौर। रंगपंचमी के अवसर पर शहर में होने वाले बजरबट्‌टू हास्य कवि सम्मेलन में इस बार भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय क्या रूप धरेंगे, यह बताने वाले को तीन लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। संस्था हिन्द मालवा के तत्वावधान में 5 मार्च को मल्हारगंज में बजरबट्टू हास्य कवि सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

- संस्था के पदाधिकारियों के अनुसार पिछले 20 सालों से हर साल रंगपंचमी की पूर्व संध्या पर शोभायात्रा और हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। हास्य कवि सम्मेलन में हर साल कैलाश विजयवर्गीय को विभिन्न किरदारों के रूप में सजा कर पेश किया जाता है।

- इस साल कैलश कौन सा रूप धरेंगे इस बात का पता संस्था के लोगों को भी नहीं है। इस पर संस्था द्वारा एक प्रतियोगीता रखी गई है। जो व्यक्ति यह सहीं सहीं बता देगा कि इस बार कैलाश विजयवर्गीय कौन से रूप में जनता के सामने आएंगे उन्हें तीन लाख रुपए का पुरुस्कार दिया जाएगा।

- सहीं जवाब देने वालों में से तीन लोगों के नाम ड्रा के माध्यम से निकाले जाएंगे। सबसे पहले जिसका नाम निकलेगा उसे 1.5 लाख रुपए, दूसरे नंबर के विजेता को एक लाख रुपए और तीसरे नंबर के विजेता को 50 हजार रुपए का पुरुस्कार दिया जाएगा।

- आयोजन समिति के लोगों का कहना है कि भाजपा महासचिव को किस रूप में पेश करना है इसके लिए तीन लोगों की एक विशेष कमेटी बनाई जाती है। इस कमेटी के लोगों को ही पता होता है कि कौन से अतिथी को कौन सा रूप धराया जाएगा।

- संस्था द्वारा आयोजित होने वाले कवि सम्मेलन में नेताओं को कालभैरव, यमराज, इंद्र, सचिन तेंदुलकर आदि का रूप दिया जाता रहा है।

X
बजरबट्‌टू सम्मेलन में सचिन तेबजरबट्‌टू सम्मेलन में सचिन ते
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..