इंदौर

--Advertisement--

प्रदेश में विधानसभा चुनाव में मेरी विशेष भूमिका रहेगी, प्रचार में भी रहूंगी : उमा

केंद्रीय पेयजल मंत्री साध्वी उमा भारती ने रविवार को कहा मप्र में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में मेरी महत्वपूर्ण भूम

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 06:50 AM IST
Will play my special role in the state assembly elections

उज्जैन(इंदौर). केंद्रीय पेयजल मंत्री साध्वी उमा भारती ने रविवार को कहा मप्र में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में मेरी महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। 2008 के चुनाव में यदि हमारे (तत्कालीन जनशक्ति पार्टी) उम्मीदवार नहीं होते तो भाजपा की शक्ल न जाने क्या होती। उन्होंने कहा मैं गुजरात चुनाव में भी प्रचार करने गई थी, मप्र चुनाव प्रचार में भी रहूंगी।

- शैव महोत्सव के समापन समारोह में भाग लेने के बाद सर्किट हाउस पर मीडिया से चर्चा में भारती ने कहा गुजरात में हमने पश्चिम बंगाल में वामपंथियों जैसा प्रयोग नहीं किया, वहां उन्होंने 40 साल सरकार चलाई लेकिन ममता बनर्जी का पोषण करते रहे।

- गुजरात में हमने अपने बलबूते पर सरकार बनाई है। गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रणनीति से जीत हुई। मप्र में भी हम सरकार बनाएंगे। मप्र चुनाव में मेरा पूरा रोल रहेगा।

- पार्टी जो जिम्मेदारी देगी, उसे निभाऊंगी। उन्होंने मप्र में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बदले जाने के मामले में कहा- यह पार्टी तय करेगी।

X
Will play my special role in the state assembly elections
Click to listen..