--Advertisement--

जंगल में मिली महिला की क्षत विक्षत लाश, फिलहाल नहीं हो सकी है महिला की पहचान

इंदौर के पास किशनगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक महिला की क्षत विक्षत लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 01:47 PM IST
Woman Dead body found in forest

इंदौर। इंदौर के पास किशनगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक महिला की क्षत विक्षत लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए बड़े अस्पताल पहुंचाया है। लाश पूरी तरह से सड़ने के कारण फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने अज्ञात में मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

- जानकारी के अनुसार मंगलवार को इंदौर जिले के ग्रामीण क्षेत्र में एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों द्वारा लाश की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे किशनगंज थाना प्रभारी अरूण कुमार सोलंकी ने बताया कि घटना अंबा चंदन गांव के पास जंगलों की है।

- पुलिस के अनुसार महिला का शव बुरी तरह से क्षत विक्षत है, इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की हत्या कहीं और की गई है और लाश को यहां लाकर फेंका गया है। पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्यारों द्वारा लाश को किशनगंज थाना क्षेत्र के जंगल में फेंकने की बात बताई जा रही है।

- पुलिस के अनुसार महिला साड़ी पहने हुए है और जहां उसकी लाश पाई गई वहां से वाहन के पहियों के निशान भी मिले है। लाश के पास वाहन के पहियों के निशान मिलने से इस बात को बल मिल रहा है कि महिला की लाश को किसी वाहन में लाकर यहां फेंका गया है।

- पुलिस का कहना है कि महिला की शिनाख्त की जा रही है। महिला की पहचान सामने आने पर हत्या का राज खुलेगा। फिलहाल पुलिस आसपास के थाना क्षेत्रों से गुम हुए लोगों की जानकारी निकाल रही है।

X
Woman Dead body found in forest
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..