Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Woman Dead Body Found In Forest

जंगल में मिली महिला की क्षत विक्षत लाश, फिलहाल नहीं हो सकी है पहचान

इंदौर के पास किशनगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक महिला की क्षत विक्षत लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 13, 2018, 06:37 PM IST

जंगल में मिली महिला की क्षत विक्षत लाश, फिलहाल नहीं हो सकी है पहचान

इंदौर।इंदौर के पास किशनगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक महिला की क्षत विक्षत लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए बड़े अस्पताल पहुंचाया है। लाश पूरी तरह से सड़ने के कारण फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने अज्ञात में मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

- जानकारी के अनुसार मंगलवार को इंदौर जिले के ग्रामीण क्षेत्र में एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों द्वारा लाश की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे किशनगंज थाना प्रभारी अरूण कुमार सोलंकी ने बताया कि घटना अंबा चंदन गांव के पास जंगलों की है।

- पुलिस के अनुसार महिला का शव बुरी तरह से क्षत विक्षत है, इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की हत्या कहीं और की गई है और लाश को यहां लाकर फेंका गया है। पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्यारों द्वारा लाश को किशनगंज थाना क्षेत्र के जंगल में फेंकने की बात बताई जा रही है।

- पुलिस के अनुसार महिला साड़ी पहने हुए है और जहां उसकी लाश पाई गई वहां से वाहन के पहियों के निशान भी मिले है। लाश के पास वाहन के पहियों के निशान मिलने से इस बात को बल मिल रहा है कि महिला की लाश को किसी वाहन में लाकर यहां फेंका गया है।

- पुलिस का कहना है कि महिला की शिनाख्त की जा रही है। महिला की पहचान सामने आने पर हत्या का राज खुलेगा। फिलहाल पुलिस आसपास के थाना क्षेत्रों से गुम हुए लोगों की जानकारी निकाल रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jngal mein mili mahila ki kst vikst laash, filhaal nahi ho ski hai pahchan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×