--Advertisement--

दिन में परिजनों के साथ खेली खूब होली...और रात में झूल गई फांसी पर

इंदौर के पास महु की घटना, सोने से पहले पति को बाम भी लगाई थी।

Danik Bhaskar | Mar 03, 2018, 06:24 PM IST

इंदौर। शुक्रवार को एक विवाहित महिला ने दिनभर तो अपने परिजनों के साथ जमकर होली खेली लेकिन रात को जब सब सो रहे थे तो उस महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना इंदौर के पास महू की है। पुलिस के अनुसार यहां रहने वाली 23 साल की विवाहित महिला ज्योति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

- पुलिस के अनुसार महू के लुनियापुरा क्षेत्र में रहने वाली ज्योति पति आकाश टांक ने शुक्रवार देर रात अपने घर में फंसी लगाकर जान दे दी। शुक्रवार को दिन में महिला ने अपने पति और अन्य परिजनों के साथ जमकर रंग खेला था। रात में जब घर के सभी लोग सो गए तब महिला ने यह कदम उठाया।

- महिला के पति को घटना की जानकारी तब लगी जब उनकी दो साल की बेटी नींद से उठ गई और रोने लगी। बच्ची के रोने की आवज सुनकर जागे पति ने अपनी पत्नी को फंदे पर लटके देखा तो उसके होश उड़ गए। पति ने तुरंत अपनी पत्नी को फंदे से उतारा और पुलिस को सूचना दी।

- महिला के पति आकाश ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को परिजनों के साथ होली खेलने के बाद शाम को दोनों ने साथ में ही खाना खाया था। होली में रंग खेलने से आकाश थक गया था तो ज्योति ने आकाश की पीठ पर बाम से मालिश भी की थी। उसके बाद दोनों सो गए थे।

- ज्योति के परिजनों ने पति आकाश के साथ ही ज्योति के ससुराल पक्ष पर आरोप लगाए है। ज्योति के परिजनों ने बताया कि तीन साल पहले ज्योति ने आकाश से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही ज्योति के ससुराल वाले उसे परेशान कर रहे थे। मामले में पुलिस जांच कर रही है।