Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Woman Hanged In Mhow

दिन में परिजनों के साथ खेली खूब होली...और रात में झूल गई फांसी पर

इंदौर के पास महू की घटना, सोने से पहले पति को बाम भी लगाई थी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 03, 2018, 06:47 PM IST

दिन में परिजनों के साथ खेली खूब होली...और रात में झूल गई फांसी पर

इंदौर। शुक्रवार को एक विवाहित महिला ने दिनभर तो अपने परिजनों के साथ जमकर होली खेली लेकिन रात को जब सब सो रहे थे तो उस महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना इंदौर के पास महू की है। पुलिस के अनुसार यहां रहने वाली 23 साल की विवाहित महिला ज्योति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

- पुलिस के अनुसार महू के लुनियापुरा क्षेत्र में रहने वाली ज्योति पति आकाश टांक ने शुक्रवार देर रात अपने घर में फंसी लगाकर जान दे दी। शुक्रवार को दिन में महिला ने अपने पति और अन्य परिजनों के साथ जमकर रंग खेला था। रात में जब घर के सभी लोग सो गए तब महिला ने यह कदम उठाया।

- महिला के पति को घटना की जानकारी तब लगी जब उनकी दो साल की बेटी नींद से उठ गई और रोने लगी। बच्ची के रोने की आवज सुनकर जागे पति ने अपनी पत्नी को फंदे पर लटके देखा तो उसके होश उड़ गए। पति ने तुरंत अपनी पत्नी को फंदे से उतारा और पुलिस को सूचना दी।

- महिला के पति आकाश ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को परिजनों के साथ होली खेलने के बाद शाम को दोनों ने साथ में ही खाना खाया था। होली में रंग खेलने से आकाश थक गया था तो ज्योति ने आकाश की पीठ पर बाम से मालिश भी की थी। उसके बाद दोनों सो गए थे।

- ज्योति के परिजनों ने पति आकाश के साथ ही ज्योति के ससुराल पक्ष पर आरोप लगाए है। ज्योति के परिजनों ने बताया कि तीन साल पहले ज्योति ने आकाश से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही ज्योति के ससुराल वाले उसे परेशान कर रहे थे। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: din mein parijnon ke saath kheli khub holi...aur raat mein jhul gayi faansi par
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×