Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Woman Molesting Case Indore Mp

महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग व पति वहां आ पहुंचे।

महिला ने बताया युवक उसे अश्लील इशारे करता था।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 14, 2018, 07:00 PM IST

महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग व पति वहां आ पहुंचे।

इंदौर। कनाड़िया इलाके में सरकारी बोरिंग पर महिला के साथ छेड़छाड़ की वारदात हो गई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है।

कनाड़िया थाना क्षेत्र स्थित ग्राम उपड़ी नाथा में रहने वाली 20 वर्षीय महिला की शिकायत पर पुलिस ने माखन पिता बीरम के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया है। महिला ने बताया युवक उसे अश्लील इशारे करता था। महिला ने उसे समझाने का भी प्रयास किया था, लेकिन वह नहीं माना। मंगलवार को वह सरकारी बोरिंग पर पानी भरने के लिए गई थी। इस दौरान आरोपी आया और उसका हाथ पकड़कर छेड़छाड़ करते हुए उसे धमकी देने लगा।

महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग व पति वहां आ पहुंचे। इस दौरान बदमाश वहां से भाग निकला। घटना की जानकारी महिला ने परिवार के लोगों को दी। वे उसे लेकर थाने पहुंचे और पूरी घटना बताई। मामले में पुलिस ने कायमी कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mahila ne shor mchaayaa to aaspass ke loga v pti vhaan aa pahunche.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×