--Advertisement--

युवक ने थाने में की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप

बड़वानी थाना परिसर में युवक ने खुद को किया आग के हवाले, पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया।

Dainik Bhaskar

Mar 08, 2018, 12:35 PM IST
आत्महत्या की कोशिश करने वाले श आत्महत्या की कोशिश करने वाले श

इंदौर/बड़वानी। बुधवार रात बड़वानी थाने पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने थाना परिसर में आत्मदाह की कोशिश की। पुलिस ने युवक को बचाया और अस्पताल पहुंचाया। युवक ने पुलिस पर एक लाख रुपए की रिश्वत मांगने का अारोप लगाया है। जबकि पुलिस आरोप को झूठा बता रही है।


- मिली जानकारी अनुसार बड़वानी पुलिस ने अवैध शराब के परिवहन मामले में रामू काग को बुधवार को हिरासत में लिया था। भाई के गिरफ्तार होने की सूचना पर भाई श्यामू उसे छुड़वाने थाने पहुंचा था। पुलिस ने भाई को छोड़ने से इनकार कर दिया और उसे वापस जाने को कहा दिया।


- श्यामू देररात फिर से भाई को छुड़वाने थाने पहुंचा और एेसा नहीं करने पर आत्मदाह की धमकी दी। पुलिस ने उसकी बात पर ध्यान नहीं देते हुए उसे वहां से जाने को कहा। थाने से बाहर आए श्यामू ने परिसर में ही आत्मदाह की कोशिश की। पुलिस ने ऐसा करते देख उसे बचाया और अस्पताल लेकर पहुंची।


- श्यामू ने आत्मदाह करने की वजह बताते हुए कहा कि पुलिस ने उसके भाई रामू को बिना किसी आरोप के हिरासत में ले लिया है। पुलिस उसे छोड़ने के एवज में हमसे एक लाख रुपए रिश्वत की मांग कर रही है। पुलिस का कहना है कि यदि रुपए नहीं दिए तो भाई को झूठे केस में फंसा देंगे। पुलिस ने उसके साथ ही मारपीट की है। इसी से आहत होकर उसने यह कदम उठाया।


- मामले में पुलिस का कहना है कि युवक को अवैध शराब परिवहन के केस में पकड़ा गया है। उसका भाई उसे छुड़वाने थाने पहुंचा था। मना करने पर उसने ये हरकत की है। किसी ने उससे कोई रिश्वत की मांग नहीं की है।

X
आत्महत्या की कोशिश करने वाले शआत्महत्या की कोशिश करने वाले श
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..