--Advertisement--

संपत्ति को लेकर जमींदार परिवार के भाइयों में मारपीट, 90 वर्षीय मां से भी झूमाझटकी

बड़ा रावला स्थित शहर के प्रतिष्ठित जमींदार परिवार में संपत्ति को लेकर चल रहा विवाद मारपीट तक पहुंच गया है।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 07:41 AM IST

इंदौर . बड़ा रावला स्थित शहर के प्रतिष्ठित जमींदार परिवार में संपत्ति को लेकर चल रहा विवाद मारपीट तक पहुंच गया है। रावजी बाजार पुलिस के अनुसार प्रमथेश पिता निहाल करण जमींदार (52) ने बड़े भाई श्रीकांत जमींदार और भाभी माधवी जमींदार पर मारपीट, जान से मारने की धमकी देने व 90 वर्षीय मां वंदना देवी से झूमाझटकी का आरोप लगाया है। उधर, बड़े भाई और भाभी ने छोटे भाई और उसकी पत्नी पर मारपीट का केस दर्ज करवाया है।

कोर्ट केस और वारंट निकलने से बौखला गए हैं भाई : प्रमथेश

- बड़े भाई श्रीकांत जमींदार ने मां के फर्जी हस्ताक्षर कर करोड़ों की संपत्ति बगैर जानकारी बेची। मां ने केस दर्ज करवाए हैं। भाई की जमानत भी नहीं हो रही है। वारंट निकला तो वे बुधवार सुबह घर आए और मां से विवाद करने लगे।

- मां को सोफे से धक्का देकर गिराया तो मैं बचाव करने पहुंचा। इस पर उन्होंने मुझसे भी मारपीट शुरू कर दी। बचाव करने मेरी पत्नी मीनल आई तो भाभी माधवी ने उनके साथ भी मारपीट की।

बड़े भाई ने कहा- विवाद घर में खाना खाने के स्थान पर सीसीटीवी कैमरा लगाने को लेकर हुआ

पत्नी के बाल खींचकर बदसलूकी की : श्रीकांत

- परिवार सहित वह जहां खाना खाते हैं, वहां छोटे भाई प्रमथेश ने नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरा लगा दिया। आपत्ति ली और मां वंदना देवी के पास बात करने गए तो प्रमथेश और उसकी पत्नी मीनल ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। कनपटी पर चोट आई है। पत्नी माधवी से भी बदसलूकी की है।

श्रीकांत की पत्नी बोली- हमें परिवार से ही खतरा

- इधर, घायल श्रीकांत जमींदार की पत्नी माधवी ने बताया कि प्रमथेश द्वारा हमारी अनुमति के बिना हमारे खानाखाने के एरिया में एक व्यक्ति से केबल लगाकर कैमरे फिट करवाए जा रहे थे। विरोध करने पर उन्होंने हमारे यहां लगे सीसीटीवी कैमरों का एंगल मोड़ दिया और पति व मेरे साथ मारपीट की। पति को हाथ व कान के पीछे टांके आए हैं। हमें हमारे ही परिवार से खतरा है।

सालों से चल रहा है संपत्ति विवाद : पुलिस

रावजी बाजार पुलिस ने दोनों भाइयों की रिपोर्ट पर एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस का कहना है कि दोनों भाइयों के बीच सालों से करोड़ों की संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है।