--Advertisement--

नशे की गोलियां बेचते दो बदमाश पकड़ाए, 1275 गोलियां जब्त

होली पर नशे की गोलियां बेचने वाले दो बदमाशों को परदेशीपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। बदमाशों ने त्योहार के पहले...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 02:35 AM IST
होली पर नशे की गोलियां बेचने वाले दो बदमाशों को परदेशीपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। बदमाशों ने त्योहार के पहले नशे की गोलियां ली थी। वे इन्हें बेचने की फिराक में थे। लेकिन उसके पहले ही पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया।

परदेशीपुरा टीआई राजीव त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश नशे की गोलियां बेचने की फिराक में घूम रहे है। इस पर टीम ने एमआर-4 रोड भंडारी ब्रिज के नीचे से दो युवकों को पकड़ा। उन्होंने अपने नाम अब्दुल अजीज (42) पिता मोहम्मद उमर निवासी लाल गली परदेशीपुरा और शाहनवाज उर्फ शानू (28) पिता कल्लू खान निवासी हाजी कॉलोनी, खजराना होना बताया। उनकी तलाशी ली तो अब्दुल के पास से 825 तो शाहनवाज के पास से 450 नशे की गोलियां बरामद की गई। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

अब्दुल अज़ीज़

शाहनवाज़ उर्फ शानु

नशे का शौक पूरा करने बेचते थे ज्यादा कीमत में

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे खुद भी नशे की गोलियां खाते हैं। इस शौक को पूरा करने के लिए लोगों को नशे की गोलियां ज्यादा दाम में बेचते हैं। इस बार वे होली के पहले ही नशे की गोलियां लेकर आए थे। आरोपियों से पुलिस को जानकारी मिली कि वे ये उक्त गोलियां बंबई बाजार से जुबेर नामक व्यक्ति से लेकर आए थे।

आरोपियों की कॉल डिटेल भी निकालेगी पुलिस

टीआई त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले में दोनों आरोपियों की मोबाइल डिटेल व अन्य जानकारियां निकाली जाएंगी। इसके साथ जुबेर की भी तलाश की जा रही है। वे कब से नशे की गोलियां सप्लाय कर रहे थे। साथ ही किन-किन लोगों को कर रहे थे। उनके बारे में भी पता किया जा रहा है।