--Advertisement--

शहर की 21 सशक्त स्त्रियों को किया सम्मानित

होली की पूर्व संध्या पर शहर की 21 ऐसी महिलाओं को सम्मानित किया गया जो अपने अपने क्षेत्र में निरंतर आगे बढ़ रही हैं।...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 02:45 AM IST
होली की पूर्व संध्या पर शहर की 21 ऐसी महिलाओं को सम्मानित किया गया जो अपने अपने क्षेत्र में निरंतर आगे बढ़ रही हैं। समाज और देश हित में अपने तरीके से योगदान दे रही हैं। मशवरा वेलफेयर सोसायटी की तरफ से हर साल सह कार्यक्रम कराया जाता है। इस बार भी दीवाज़ ऑफ इंदौर नाम से हुए कार्यक्रम में इंदौर की 21 सशक्त स्त्रियों को निर्मला पाठक अवॉर्ड दिया गया।

प्रीतमलाल दुआ सभागार में हुए इस कार्यक्रम में पत्रकारिता, कला, शासकीय सेवा में सफलता के नए आयाम रच रहीं महिलाओं को सम्मानित किया गया। टीआई ज्योति शर्मा, एयरपोर्ट डायरेक्टर आर्यमा सान्याल, गायिका स्मिता मोकाशी दामले और रसिका गावड़े, राज राजेश्वरी, डॉ. पिनाक भटनागर, पत्रकारों में आकांक्षा दुबे, रुखसाना मिर्ज़ा, रीना शर्मा सहित दैनिक भास्कर की अंकिता जोशी को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। संस्था की डायरेक्टर असिता शर्मा ने बताया "हमारा मकसद उन स्त्रियों का हौसला बढ़ाना है जो काबिल हैं लेकिन उन्हें इस बात का अहसास नहीं है। इन स्त्रियों की उपलब्धियों और सफलता की कहानी उन्हें भी हिम्मत देगी।

भजन, गीत, गज़लों की प्रस्तुति दी

कार्यक्रम में सुरीली प्रस्तुतियां दी गईं। स्मिता दामले मोकाशी ने भजन से शुरुआत की। रसिका गावड़े ने लता जी का गीत जो भी है बस यही इक पल है को खूबी से गाया। अंकिता ने फिल्म अग्निपथ का गीत "मेरी अधूरी कहानी' सुनाया। इसके बाद क्लब के मेम्बर संजय रियाना, अजय पाठक, विजय पाठक, डॉली खुराना और सोनिया पाठक ने फिल्मी गीत सुनाए। संचालन संजय रियाना और सतीश पांडे ने किया। आभार मीता श्रोत्रीय ने माना।