--Advertisement--

अंश और पूर्वांशी ने जीता टेबल टेनिस टाइटल

News - इंदौर। अंश गोयल और पूर्वांशी कोटिया ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत दर्ज करते हुए जिला रैंकिंग टेबल टेनिस स्पर्धा...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:15 AM IST
अंश और पूर्वांशी ने जीता टेबल टेनिस टाइटल
इंदौर। अंश गोयल और पूर्वांशी कोटिया ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत दर्ज करते हुए जिला रैंकिंग टेबल टेनिस स्पर्धा के क्रमश: सबजूनियर बालक-बालिका वर्ग का खिताब अपने नाम किया।

नेहरू स्टेडियम में खेले गए सबजूनियर बालक वर्ग के फाइनल में अंश गोयल ने कार्तिकेय कौशिक को 11-7, 11-6, 11-8 से हराया। इसके पूर्व खेले गए सेमीफाइनल में अंश गोयल ने अविराज पाराशर को 3-0 से और कार्तिकेय कौशिक ने दक्ष रेलवानी को 3-1 से पराजित किया। सबजूनियर बालिका वर्ग के अंतिम मुकाबले में पूर्वांशी कोटिया ने श्रुति पिपरकर को 11-8, 6-11, 11-4, 11-7 से मात दी। सेमीफाइनल में पूर्वांशी ने जाह्नवी नाडकर को 3-2 से और श्रुति ने लक्ष्या बियानी को 3-1 से हराया। जूनियर बालक वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में हरमन चावला ने ईशान मंत्री को 3-1 से, आभास शर्मा ने नीरव चौहान को 3-2 से, अंश गोयल ने अविराज पाराशर को 3-1 से, मयूर केतके ने कार्तिकेय कौशिक को 3-1 से, सौरभ शर्मा ने नित्य खरोड़े को 3-0 से, एचएस डाबी ने चैतन्य करोड़े को 3-0 से, साउद खान ने यश दुबे को 3-0 से, प्रथम बाथम ने जाग्रत भारती को 3-0 से हराकर अंतिम चार में प्रवेश किया। बालिका वर्ग में आर्या ठाकुर, जाह्नवी नाडकर, पूर्वांशी कोटिया, निलाक्षी चौधरी ने अपने-अपने क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में जीत दर्ज की। यूथ बालक वर्ग में प्रथम बाथम, आभास शर्मा, नमन शिंदे, अंश गोयल, सिद्धार्थ शर्मा, कार्तिकेय कौशिक, साउद खान, हरमन चावला और बालिका वर्ग में आर्या ठाकुर, पूर्वांशी, रेणुका वराडे, गौतमी चतुर्वेदी ने दूसरे दौर में जगह बनाई।

X
अंश और पूर्वांशी ने जीता टेबल टेनिस टाइटल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..