Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» कर्ज चुकाने के लिए कॉलेज के ही छात्र ने चुराए थे 150 मोबाइल, साथी सहित पकड़ाया

कर्ज चुकाने के लिए कॉलेज के ही छात्र ने चुराए थे 150 मोबाइल, साथी सहित पकड़ाया

गवर्नमेंट आर्ट्स एंड काॅमर्स कॉलेज (जीएसीसी) में छात्रों को बांटने के लिए रखे गए 150 स्मार्टफोन कॉलेज के ही छात्र ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 03:30 AM IST

गवर्नमेंट आर्ट्स एंड काॅमर्स कॉलेज (जीएसीसी) में छात्रों को बांटने के लिए रखे गए 150 स्मार्टफोन कॉलेज के ही छात्र ने चोरी किए थे। भंवरकुआं पुलिस ने साथी सहित उसे गिरफ्तार कर लिया है। अभी इनसे 128 मोबाइल बरामद हुए हैं। 22 फोन इन्होंने दोस्तों को बांट दिए हैं। आरोपी छात्र का कहना था कि उस पर डेढ़ से दो लाख रुपए का कर्ज हो गया था, उसे चुकाने के लिए उसने यह कदम उठाया।

ऐसे पकड़ी गई चोरी- एएसपी धनंजय शाह के मुताबिक, जानकारी मिली थी कि दो युवक चोरी के मोबाइल फोन बेचने की फिराक में तीन इमली के पास घूम रहे हैं। इस पर भंवरकुआं थाने के आरक्षक जितेंद्र को ग्राहक बनाकर भेजा गया। युवकों ने उससे 10 मोबाइल का सौदा किया तो मामले का खुलासा हुआ। आरोपियों के नाम शुभम पाल (24) निवासी चितावद और सुदामा उर्फ सुनील यादव निवासी बिचौली मर्दाना हैं। शुभम जीएसीसी से ही एमकॉम प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा है, जबकि उसका साथी हम्माली करता है।

पुलिस की गिरफ्त में छात्र शुभम (जैकेट में) व साथी।

गेहूं की टंकी में छिपा रखे थे मोबाइल

एएसपी के मुताबिक, शुभम ने चोरी के कुछ मोबाइल घर में गेहूं की टंकी में छिपा रखे थे। अभी एक भी फोन का उपयोग नहीं किया गया है। पुलिस को जानकारी मिली है कि शुभम ने मोबाइल फोन लेने के लिए कॉलेज में आवेदन भी दिया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×